रिश्ता हुआ शर्मसार! पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2090134

रिश्ता हुआ शर्मसार! पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

Jharkhand: धनबाद के बाघमारा अनुमंडल में हत्या का एक अनोखे मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. जिसमें पत्नी ने ही अपने प्रेमी देव प्रमाणिक और उनके सहयोगियों के सहयोग से पति को ही रास्ते से हटा दिया.

रिश्ता हुआ शर्मसार! पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

धनबाद:Jharkhand: धनबाद के बाघमारा अनुमंडल में हत्या का एक अनोखे मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. जिसमें पत्नी ने ही अपने प्रेमी देव प्रमाणिक और उनके सहयोगियों के सहयोग से पति को ही रास्ते से हटा दिया. घटना को अंजाम देने के बाद मृतक की पत्नी अपने पति के शव मिलने के बाद थाने में पहुंच कर मगरमच्छ के आंसू बहा रही थी, कई बार तो जमीन पर भी गिर पड़ी मानों ममता देवी को उसके पति मोहन नापित के हत्या से काफी गहरा सदमा लगा हो. लेकिन जब मामले की जांच हुई तो जांच में निकली रिपोर्ट ने तो सभी को दंग ही कर दिया.

बीते दिनों महुदा थाना क्षेत्र में ठंड के कोहरे में मृतक मोहन नापित का शव महुदा मोड़ स्थित खेत में मिला था. उस वक्त मृतक की पत्नी अपने किसी रिश्तेदार के घर शादी समारोह में गई हुई थी. जैसे ही उसको इस घटना की खबर मिली, वह अपने भाइयों और बच्चों के साथ महुदा थाने में पहुंच काफी रोने लगी मानो जैसे की उसको उसके पति के इस हत्या से काफ़ी बड़ा सदमा लगा हो. लेकिन थोड़े ही दिनों बाद पति के हत्या मामले में पत्नी ममता देवी के ढोंग को पुलिस ने पकड़ लिया.

पुलिस ने जांच में पाया की मृतक की पत्नी ममता देवी ने अपने प्रेमी देव प्रमाणिक और उसके सहयोगियों के साथ साजिश कर अपने पति को धारदार हथियार से अनेक वार करवा कर मरवा दिया. इस घटना की पुष्टि महुदा अंचल के इंस्पेक्टर अल्वीनियूश इंदवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर की. पत्नी ने अपने प्रेमी को 80 हज़ार रूपए में काम तमाम करने का जिम्मा दिया था. जिसमें से 60 हजार रुपए का भुगतान हो गया था.

इनपुट- नितेश मिश्रा

ये भी पढ़ें- Hemant Soren Arrested: जेल में रात गुजारेंगे हेमंत सोरेन, एक दिन के लिए कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

Trending news