West Bengal: मणिपुर जैसी बंगाल में भी शर्मनाक घटना, 2 महिलाओं को निर्वस्त्र कर पीटा, 5 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1791536

West Bengal: मणिपुर जैसी बंगाल में भी शर्मनाक घटना, 2 महिलाओं को निर्वस्त्र कर पीटा, 5 गिरफ्तार

मणिपुर का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि इसी तरह की एक शर्मनाक घटना पश्चिम बंगाल से सामने आई है. पश्चिम बंगाल के मालदा में चोरी के आरोप में दो महिलाओं को निर्वस्त्र करके पीटा गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Malda Viral Video: मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र करके पीटे जाने को लेकर देश में बवाल मचा हुआ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक ने इस घटना को शर्मनाक बताते हुए दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही है. तो वहीं विपक्ष इस पर मुख्यमंत्री का इस्तीफा मांग रहा है. मणिपुर का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि इसी तरह की एक शर्मनाक घटना पश्चिम बंगाल से सामने आई है. पश्चिम बंगाल के मालदा में चोरी के आरोप में दो महिलाओं को निर्वस्त्र करके पीटा गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है. वायरल वीडियो में 2 महिलाओं को पीटा जा रहा है और उन्हें अर्धनग्न कर घुमाया जा रहा है.

जिस महिला को नग्न करके पीटा गया उसकी बेटी ने मीडिया को बताया कि मेरी मां और चाची मंगलवार (18 जुलाई) को कुछ नींबू बेचने के लिए बाजार गई थीं. वहां एक मिठाई की दुकान के मालिक ने उन पर नींबू चोरी करने का आरोप लगाया. इसके बाद सभी ने मेरी मां और चाची को पकड़ कर पीटा. उन्होंने उन्हें निर्वस्त्र कर दिया. उसने बताया कि उसकी मां और चाची अभी जेल में हैं. उधर ये वीडियो वायरल होने पर पुलिस भी नींद से जागी और उसने वायरल वीडियो के आधार पर 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

ये भी पढ़ें- Patna: पटना के रजिस्ट्री ऑफिस में चिराग पासवान की पार्टी के प्रवक्ता की पिटाई, पुलिस पर FIR नहीं दर्ज करने का आरोप

यह घटना मालदा के बामनगोला पुलिस स्टेशन के पाकुआ हाट इलाके में हुई. दोनों पीड़ित महिलाएं आदिवासी हैं. बीजेपी ने इस घटना पर ममता सरकार पर निशाना साधा है. बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने आरोप लगाया कि, जब उनकी पिटाई हो रही थी और कपड़े उतारे जा रहे थे तो पुलिस वहां मूकदर्शक बनी खड़ी हुई थी.मालवीय ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि यह सब एक त्रासदी थी. ममता बनर्जी केवल नाराज होने के बजाय कार्रवाई कर सकती थीं, क्योंकि वह बंगाल की गृह मंत्री भी हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar News: JDU विधायक का बेटा हुआ हनी ट्रेप का शिकार, मांगे गए 1 लाख रुपए

उधर पश्चिम बंगाल के हावड़ा में भी इसी तरह की एक घटना सामने आई है. यहां एक महिला की पहले पिटाई की गई फिर उसे निर्वस्त्र करके उसकी परेड कराई गई. सत्ताधारी दल टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगा है. अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ग्राम पंचायत चुनाव लड़ी थी और इसी कारण टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उसे ये सजा दी. यह घटना हावड़ा जिले के पांचला इलाके की है और बीते 8 जुलाई की बताई जा रही है. पांचला थाने में इस घटना को लेकर मामला भी दर्ज किया गया है.

Trending news