Bihar News: अवैध कब्जे को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1300457

Bihar News: अवैध कब्जे को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

पड़ोसी के द्वारा देर रात को महिला और उसकी बेटी के साथ मारपीट की घटना सामने आई है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

(फाइल फोटो)

Vaishali: बिहार के वैशाली में दबंगों ने एक महिला और लड़की के साथ मारपीट की है. जिसके बाद मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस घटना के बाद दोनों पक्षों ने मारपीट का आवेदन थाने में दे दिया है. पुलिस वीडियो के आधार पर मामले की छानबीन में जुटी है. 

जमीन पर कब्जे को लेकर हुई मारपीट
दरअसल, यह मामला वैशाली जिले के पटेढ़ी बेलसर ओपी क्षेत्र के मनोरा गांव का है. यहां पर पड़ोसी के द्वारा देर रात को महिला और उसकी बेटी के साथ मारपीट की घटना सामने आई है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो लगभग देर रात 10 बजे का है. वायरल वीडियो के बारे में एक पक्ष का आरोप है कि पड़ोस के कुछ लोगों के द्वारा उनकी जमीन पर कब्जा कर रात के अंधेरे में मकान का निर्माण करवाया जा रहा है. जिसका विरोध करने पर पड़ोसी ने उनकी पिटाई कर दी.  महिला ने बताया कि वह अपने बेटे और बेटी को बचाने के लिए गई तो उसके साथ भी मारपीट की गई. जिसके बाद तीनो गंभीर रूप से घायल हो गए. 

थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी
घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बेलसर में भर्ती कराया गया. घटना के बाद बेलसर ओपी क्षेत्र के मनोरा गांव निवासी संतलाल पंडित ने 6 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी, बेटे और बेटी के साथ मारपीट की गई. इस घटना को लेकर पीड़ित महिला की बेटी रानी कुमारी ने बताया कि उसके खेत की धान की फसल को बर्बाद कर उनके चाचा ने जबरन घर का निर्माण करवाना शुरू कर दिया. जिसकी जानकारी मिलने पर पीड़ित महिला ने रोकने की कोशिश की तो उनके साथ मारपीट की गई.

ये भी पढ़िये: Bihar News: खगड़िया में अपराधी बेखौफ, फ्री में खाद ना देने पर खुलेआम दी व्यवसायी को धमकी

Trending news