जमीन विवाद में चाचा ने भतीजे को मारी गोली, स्थिति गंभीर, भागलपुर रेफर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1770175

जमीन विवाद में चाचा ने भतीजे को मारी गोली, स्थिति गंभीर, भागलपुर रेफर

Bihar Crime: बिहार के बांका के अमरपुर थानाक्षेत्र के बल्लिकित्ता गांव में जमीन विवाद में सगे चाचा ने अपनी भतीजे को गोली मार दी.

(फाइल फोटो)

बांका: Bihar Crime: बिहार के बांका के अमरपुर थानाक्षेत्र के बल्लिकित्ता गांव में जमीन विवाद में सगे चाचा ने अपनी भतीजे को गोली मार दी. इसमें भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया. 

बता दें कि यह पूरा विवदा जमीन को लेकर था जिसमें सगा चाचा ही अपने भतीजे का दुश्मन बन गया, उसने अपनी भतीजे पर गोली चला दी और उसमें भतीजा बुरी तरह से जख्मी हो गए. मामले को लेकर ज़ख्मी दीपक कुमार के पिता मनोज कुमार ने बताया कि वह तीन भाई हैं. उनका वर्षों से जमीन को लेकर सगे भाई रंजन कुमार से विवाद चल रहा था. विवाद के कारण वह अपने ससुराल में रहता आ रहा है. 

ये भी पढ़ें- एम्स में इलाज कराने आए मरीजों के परिजनों और गार्ड के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा

आज वह अपने पुत्र दीपक के साथ अपने घर बल्लिकित्ता गांव आया था. तभी उनका भाई रंजन कुमार गाली गलौज करने लगा. पीड़ित पिता ने बताया कि जब तक वह कुछ समझ पाता तब तक रंजन कुमार अपने कमर में रखी हुई पिस्टल निकालकर मनोज कुमार के पुत्र दीपक को गोली मार दिया. गंभीर स्थिति में अपने पुत्र को उपचार के लिए मनोज कुमार लेकर अमरपुर स्थित रेफरल अस्पताल आए. जहां डॉक्टर दिप्ती सिन्हा, अस्पताल के चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर सुनील कुमार चौधरी तथा डॉक्टर नवल किशोर साह ने जख्मी युवक का प्राथमिक उपचार कर गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें बेहतर उपचार के लिए मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया. 

जख्मी का उपचार कर रहे चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर सुनील कुमार चौधरी ने बताया कि गोली युवक के जांघ में लगी है. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया गया है.  

(Report-Birendra)

Trending news