एक महीने पहले नवगछिया से तीन बहनें हुई लापता, एक हुई बरामद दो अब तक लापता
Advertisement

एक महीने पहले नवगछिया से तीन बहनें हुई लापता, एक हुई बरामद दो अब तक लापता

Bihar Crime: बिहार के भागलपुर जिले के नवगछिया से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक साथ तीन बहनों के अपहरण किए जाने का मामला सामने आया है. तीनों बहनों के पिता की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

(फाइल फोटो)

भागलपुर: Bihar Crime: बिहार के भागलपुर जिले के नवगछिया से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक साथ तीन बहनों के अपहरण किए जाने का मामला सामने आया है. तीनों बहनों के पिता की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. जिसमें फिलहाल एक बहन को पुलिस ने छुड़ाने में कामयाबी हासिल की है. 

वहीं इस अपहरण में दो बहनों की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है. मामला गोपालपुर थाना क्षेत्र के कालूचक कालिंदीनगर का है, लड़की की मां पूनम देवी ने गांव के ही रजनीकांत नामक युवक पर अपनी तीन बेटियों के अपहरण करने का आरोप लगाते हुए गोपालपुर थाने में मामला दर्ज कराया है. पूनम देवी ने बताया कि रजनीकांत कुमार ने मेरी सबसे बड़ी बेटी पूजा कुमारी, दूसरी बेटी प्रिया कुमारी एवं सबसे छोटी बेटी दीक्षा कुमारी को शहर में नौकरी दिलाने का झांसा देकर अगवा कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- शुक्र अस्त होने के साथ ही गुरु भी होंगे वक्री, इस विपरीत राजयोग में इन राशियों पर होगी धन वर्षा

घटना 16 जून के अहले सुबह की है. लड़की की मां और चाचा का कहना है की रजनीकांत प्रिया कुमारी से फोन पर बातचीत करता था, इसी क्रम में उसने तीनों लड़की को शहर में नौकरी दिलाने का प्रलोभन दिया, जिसमें तीनों लड़कियां फंस गई और रजनीकांत नामक युवक 16 जून के अहले सुबह तीनों लड़कियों को अपने झांसे में लेकर यहां से ले गया और अगवा कर लिया. 

वहीं मामले को लेकर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज का कहना है की मामला हमारे संज्ञान में है. हम लगातार तकनीकी अनुसंधान पर काम कर रहे हैं, जल्द हीं हम दोनों लड़कियों को बरामद कर लेंगे. वहीं केस के अनुसंधानकर्ता को भी बदल दिया गया है, थाना प्रभारी को 7 दिनों के अंदर दोनों लड़कियों को बरामद करने का निर्देश दिया गया है. 

रिपोर्ट- अश्वनी कुमार 
  

Trending news