Siwan: 3 दिनों से गायब बच्चे का शव मिला, अपराधियों ने घर में ही लटकायी अधजली लाश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1743927

Siwan: 3 दिनों से गायब बच्चे का शव मिला, अपराधियों ने घर में ही लटकायी अधजली लाश

मृतक 13 वर्षीय रितेश कुमार बीते 15 जून को घर से गायब हो गया था. परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. नीतीश कुमार की पुलिस की लापरवाही की वजह से बच्चे की लाश मिली है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार के सिवान में उस वक्त हंगामा मच गया जब लकड़ी नबीगंज ओपी थाना क्षेत्र के परौली गांव में 3 दिन से लापता बच्चे का शव मिला. अपराधियों ने बच्चे की अधजली लाश को उसके ही घर के सामने लटका दिया था. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी मच गई. मृतक 13 वर्षीय रितेश कुमार बीते 15 जून को घर से गायब हो गया था. परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. नीतीश कुमार की पुलिस की लापरवाही की वजह से बच्चे की लाश मिली है. इससे स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है.

बच्चे का शव उसके ही पुराने घर के एक बंद कमरे से मिला. लोगों को इसकी जानकारी तब मिली, जब घर की तरफ से बदबू आनी शुरू हुई. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के परिजनों द्वारा ओपी पुलिस को सूचना देने के साथ ही उसकी तस्वीर व उसके गुमशुदगी का मामला सोशल साइट्स पर भी डाल लोगों से मदद मांगी गई थी. रविवार (18 जून) की सुबह पुराने घर के एक बंद कमरे से उसकी लाश बरामद हुई है. लाश को देखकर वहां मौजूद लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई. 

ये भी पढ़ें- दबंग पड़ोसी ने प्रेम प्रसंग में घर में घुसकर मां और बेटे को मार दी गोली

सामने रस्सी के सहारे फंदे से लटका छोटू का शव देख परिजन बदहवास हो गए. मृतक का परिवार बगल के नए मकान में रहता है, जबकि शव उसके वीरान पड़े मकान से बरामद किया गया. पुराने घर में शव जिस कमरे से बरामद किया गया, उस कमरे में बाहर से ताला बंद था. अब सवाल उठता है कि छोटू ने अगर आत्महत्या ही की तो कमरे का ताला किसने बंद किया? लोग इस बात की आशंका जता रहे थे कि प्लानिंग के तहत हत्या करके उसे आत्महत्या का रूप देने की असफल कोशिश की गई है. लोग चर्चा कर रहे हैं कि घटना को अंजाम देने वाले दूसरी चाबी बनवा कर घटना को अंजाम दिया गया होगा. फिलहाल अब पूरा मामला पुलिस की जांच पर टिका हुआ है. 

Trending news