Jharkhand News: सांस्कृतिक कार्यक्रम से वापस लौट रहे CCL कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, प्रशासन पर उठे सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1296381

Jharkhand News: सांस्कृतिक कार्यक्रम से वापस लौट रहे CCL कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, प्रशासन पर उठे सवाल

झारखंड के रामगढ़ में अपराधी एक बार फिर से बेलगाम हो गए हैं. यहां सेंट्रल सौंद्रा कॉलोनी में मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात बंदूकधारियों ने सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड (सीसीएल) के 40 वर्षीय एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी.

 (फाइल फोटो)

Ramgarh: झारखंड के रामगढ़ में अपराधी एक बार फिर से बेलगाम हो गए हैं. यहां सेंट्रल सौंद्रा कॉलोनी में मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात बंदूकधारियों ने सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड (सीसीएल) के 40 वर्षीय एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी. 

कर्मचारी की पहचान अमित बख्शी के रूप में हुई है, जो सोमवार रात एक धार्मिक सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अपने क्वार्टर की ओर जा रहा था, तभी उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि अपराधी कुल पांच गोली मारने के बाद सौंदाडी की ओर भाग निकले. 

इस घटना को लेकर पतरातू के अनुविभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) बीरेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि सीसीएल के बरका-सयाल क्षेत्र में तैनात बख्शी की सेंट्रल सौंद्रा आवासीय कॉलोनी के पास अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. इस हत्याकांड को सुलझाने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. 

एसडीपीओ ने कहा है कि इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है. इसके अलावा पुलिस बदमाशों का पता लगाने के लिए अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रहे हैं. हालांकि अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. लेकिन जल्द से अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा. इस हत्याकांड को लेकर वरीय पदाधिकारी ने पुलिस की अलग-अलग कई टीमें गठित की है.  वहीं, इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वो पुलिस प्रशासन से अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग कर रहे हैं. इस हत्याकांड को लेकर आसपास के लोगों में भी रोष हैं 

(इनपुट: भाषा)

 

Trending news