सहरसा में 7 वर्षीय बच्ची की का शव मिलने से मची सनसनी, 15 दिन पहले आई थी ननिहाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1271919

सहरसा में 7 वर्षीय बच्ची की का शव मिलने से मची सनसनी, 15 दिन पहले आई थी ननिहाल

सहरसा जिले के बनगांव थाना क्षेत्र के बलहा गांव में 7 वर्षीय बच्ची का शव मिला है. बच्ची के शरीर पर केमिकल भी पाया गया है. शव मिलने के बाद उसके पिता ने हत्या की आशंका जताई है.

(फाइल फोटो)

Sarhasa: सहरसा जिले के बनगांव थाना क्षेत्र के बलहा गांव में 7 वर्षीय बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक बच्ची की पहचान ऋचा कुमारी के रूप में की गई है, जो बलहा स्थित अपने ननिहाल आई हुई थी. बच्ची के शरीर पर केमिकल भी पाया गया है. बच्ची के शव मिलने के बाद पहुंचे उसके पिता ने हत्या की आशंका जाहिर की है.

अज्ञात लोग बच्ची की हत्या कर फरार
दरअसल, बच्ची 15 दिन पहले ही अपने ननिहाल आई हुई थी. जिसके बाद कनरिया ओपी क्षेत्र के धनोजा गांव में रह रहे बच्ची के पिता को फोन से जानकारी मिली कि उसकी बेटी का शव गली में पड़ा हुआ है. इस मामले को लेकर बच्ची के पिता का कहना है कि उन्हें जानकारी मिली कि देर रात बच्ची अपने घर मे सो रही थी, इसी दौरान तीन चार अज्ञात लोग आए और बच्ची की हत्या कर फरार हो गए. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मृतक बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि उन्होंने मामला दर्ज लिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले की तस्वीर साफ हो पाएगी. 

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
वहीं, मृतक बच्ची के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. जिसके वो लगातार पुलिस प्रशासन पर इंसाफ की मांग कर रहे हैं. वहीं, इस घटना के बाद भी आसपास के लोगों भी सन्न हैं. वो भी पुलिस प्रशासन से अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़िये: उत्पाद टीम की मधेपुरा में बड़ी कार्रवाई, शराब बेचने-पीने के जुर्म में एक साथ 5 गिरफ्तार

Trending news