बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र से स्कूली छात्र लापता, बच्चे की मां ने थाने में दिया आवेदन
Advertisement

बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र से स्कूली छात्र लापता, बच्चे की मां ने थाने में दिया आवेदन

बिहार के बांका जिले अमरपुर थाना क्षेत्र के बीरमा पश्चिम टोला में सोमवार को स्कूल के लिए निकला दस वर्षीय छात्र ना तो स्कूल पहुंचा ना ही घर वापस लौट कर आया. बच्चे की मां ने गांव के ही कुछ लोगों पर उसके गायब कर देने का आरोप लगाते हुए थाना में आवेदन दिया है.

(फाइल फोटो)

बांका: बिहार के बांका जिले अमरपुर थाना क्षेत्र के बीरमा पश्चिम टोला में सोमवार को स्कूल के लिए निकला दस वर्षीय छात्र ना तो स्कूल पहुंचा ना ही घर वापस लौट कर आया. बच्चे की मां ने गांव के ही कुछ लोगों पर उसके गायब कर देने का आरोप लगाते हुए थाना में आवेदन दिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के बीरमा पश्चिम टोला के संजय साह का दस वर्षीय पुत्र रितेश कुमार प्रोन्नत मध्य विद्यालय कोइंधा में चौथी कक्षा का छात्र है.

रितेश की मां चंदा देवी ने बताया कि सोमवार को उनका पुत्र स्कूल जाने के लिए निकला लेकिन वह स्कूल नहीं पहुंचा. स्कूल में छुट्टी के बाद उसके तीनों बच्चे घर आ गए लेकिन रितेश घर नहीं लौटा. इसके बाद उन्होंने उसकी खोजबीन शुरू की. सोमवार की शाम से पूरी रात उन्होंने अपने परिजनों के साथ बच्चे को खोजा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. मंगलवार को वह थाना पहुंची तथा पुलिस को आवेदन देकर बच्चे को बरामद करने की गुहार लगाई.

ये भी पढ़ें- बेगूसराय: 3 बच्चों की मां के साथ फरार हुआ युवक पकड़ाया, बेरहमी से हुई पिटाई

उन्होंने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि करीब एक पखवाड़ा पूर्व पड़ोसी से उनकी लड़ाई हुई थी. जिसमें पड़ोसी ने उन्हें धमकी दी थी कि उनके परिवार का नाश कर देंगे. पुलिस ने आरोपी के घर भी जाकर पूछताछ की. इधर स्कूल के प्रधानाचार्य जयकांत यादव ने बताया कि रितेश पिछले 12 जुलाई से ही स्कूल नहीं आ रहा है. जबकि उसकी मां ने कहा कि 12 जुलाई से तबियत खराब रहने के कारण वह स्कूल नहीं जा रहा था. महिला ने बताया कि उन्हें दो पुत्र एवं दो पुत्रियां हैं. जिसमें बड़ी पुत्री काजल कुमारी 8वीं कक्षा, रूचि कुमारी 6ठी कक्षा, रितेश कुमार 4थी कक्षा एवं सत्यम कुमार तीसरी कक्षा का छात्र है. रितेश को छोड़ तीनों बच्चे लगातार स्कूल जा रहे थे. इधर आवेदन मिलते ही थानाध्यक्ष बिनोद कुमार अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ बीरमा गांव पहुंचे तथा मामले की छानबीन शुरू की. पुलिस ने बच्चे की बरामदगी के लिए छापामारी शुरू कर दी है. इस संबंध में थानाध्यक्ष बिनोद कुमार ने कहा कि बच्चे की मां द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में कार्रवाई शुरू कर दी गई है, जल्द ही बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा. 

बांका पुलिस ने बाइक सवार दो युवक को 170 बोतल कॉरेक्स के साथ पकड़ा
पुलिस को देख कर भाग रहे बाइक पर सवार युवकों को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा. गिरफ्तार दोनों युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है. बांका जिले की नवादा थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग अभियान चलाकर दोनों युवक को गिरफ्तार किया. आवश्यक पूछताछ के बाद प्राथमिकी दर्ज करते हुए दोनों को जेल भेजा जाएगा.  नवादा थाना अध्यक्ष दीपक पासवान ने बताया कि गुप्त सूचना पर थाना क्षेत्र के कोतवाली चौक पर पुलिस बल द्वारा छापेमारी अभियान चलाई गई. इस दौरान बाइक सवार दो युवक बाइक के पीछे में एक कार्टून बांधकर आ रहे थे तभी दोनों पुलिस को देख कर तेज रफ्तार में भागने लगे. पुलिस ने खदेड़ कर उन्हें पकड़ा तो उनकी कार्टून में 170 बोतल कॉरेक्स के मिले. 
Report-Birendra

 

Trending news