Road Accident: सहरसा में दर्दनाक सड़क हादसा, ऑटो-बाइक की टक्कर में एक की मौत, 3 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2027351

Road Accident: सहरसा में दर्दनाक सड़क हादसा, ऑटो-बाइक की टक्कर में एक की मौत, 3 घायल

Saharsa Road Accident: बलवाहाट ओपी क्षेत्र के बघवा स्थित महादेव मंदिर में छत ढ़लाई का काम चल रहा था. मंदिर ढ़लाई के बाद सभी मजदूर एक ही बाइक पर सवार होकर वापस अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में बघवा पुल के समीप एक तेज रफ्तार ऑटो ने बाइक में टक्कर मार दी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Saharsa Road Accident: बिहार के सहरसा में एक दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला. यहां एक ऑटो और बाइक की टक्कर में बाइक सवार एक शख्स की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना रविवार (24 दिसंबर) की देर रात की बताई जा रही है. ये हादसा बलवाहाट ओपी क्षेत्र के बघवा पुल के पास हुआ है. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि दुर्घटना में घायल सभी लोग मजदूरी का काम करते हैं.

जानकारी के मुताबिक, बलवाहाट ओपी क्षेत्र के बघवा स्थित महादेव मंदिर में छत ढ़लाई का काम चल रहा था. मंदिर ढ़लाई के बाद सभी मजदूर एक ही बाइक पर सवार होकर वापस अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में बघवा पुल के समीप एक तेज रफ्तार ऑटो ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि तीन मजदूर गम्भीर रूप से घायल हो गए. 

ये भी पढ़ें- Motihari: बिहार पुलिस पर फिर हमला, मोतिहारी में वारंटी को पकड़ने गई पुलिसवालों पर महिलाओं ने फेंका खौलता पानी

घायलों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतक मजदूर का नाम ओरलेस कुमार, जबकि घायलों में सुधीर राम, ललटू राम और रौशन राम बताया जा रहा है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ऑटो चालक की भी तलाश की जा रही है. उधर जमुई में  मलयपुर थाना क्षेत्र के कटौना के पास एक तेज रफ्तार ऑटो सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी. इस दुर्घटना में ऑटो चालक सहित ऑटो पर सवार 5 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में नौकरी के नाम पर लड़कियों को बनाया बंधक, पहले भी आ चुके हैं ऐसे मामले

घायल सवारियां एक ही परिवार के हैं. घायल ऑटो चालक की पहचान रतनपुर गांव निवासी मिथिलेश सिंह के रूप में हुई है. वहीं अन्य घायलों की पहचान लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र अंतर्गत बरहरा गांव निवासी राजेश कुमार, दिनेश पंडित ,गणेश पंडित, श्याम किशोर पंडित और सूरज पंडित के रूप में हुई है. वर्तमान में सभी लोग धनबाद में रहते हैं. घायलों ने बताया कि सभी रिश्ते के लिए लड़का देखने के लिए गूगलडीह गांव आए थे. वहां से सभी ऑटो के माध्यम से जमुई रेलवे स्टेशन जा रहे थे. रास्ते में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए. 

Trending news