Bihar Crime: मदरसा शिक्षक करता रहा 13 साल की लड़की के साथ हैवानियत, गर्भवती हुई तो पता...
Advertisement

Bihar Crime: मदरसा शिक्षक करता रहा 13 साल की लड़की के साथ हैवानियत, गर्भवती हुई तो पता...

बिहार से एक ऐसी घटना की खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर कोई भी सहम जाए, दरअसल यहां धार्मिक शिक्षा के एक केंद्र में एक नाबालिग बच्ची के साथ लगातार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जाता रहा और इस दौरान यह 13 साल की बच्ची गर्भवती हो गई.  पूरा मामला सहरसा जिले के सदर थाना क्षेत्र का

(फाइल फोटो)

Bihar Crime: बिहार से एक ऐसी घटना की खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर कोई भी सहम जाए, दरअसल यहां धार्मिक शिक्षा के एक केंद्र में एक नाबालिग बच्ची के साथ लगातार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जाता रहा और इस दौरान यह 13 साल की बच्ची गर्भवती हो गई. 

पूरा मामला सहरसा जिले के सदर थाना क्षेत्र का है. बता दें कि पीड़िता बच्ची के परिजनों ने इसको लेकर रविवार को थाने में अवादन दिया था. बता दें कि इसके बाद थाने से यह सूचना पुख्ती हुई की इस मामले में आरोपी मदरसा शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

ये भी पढ़ें- आप भी बांधते हैं काला धागा, तो संभल जाएं, इन राशि के जातकों के लिए है वर्जित

इस पूरे मामले में बताया जा रहा है कि यह मासूम बच्ची अपने नाना-नानी के पास ननिहाल में रहती थी. इसके माता पिता दिल्ली में रहते हैं और मजदूरी करते हैं. इस मामले को लेकर तीन अक्टूबर को बच्ची के माता पिता को उसकी नानी ने फोन करके पूरी बात बताई. इसके बाद लड़की की मां जब अपनी बच्ची से मिली तो उसने इसके बारे में सारी बात बताई. 

उस मासूम ने बताया कि मदरसा का शिक्षक मोहम्मद इम्तियाज उर्फ चुन्ना उसे साथ कई महीनों से लगातार गंदा काम कर रहा था. अब वह मासूम गर्भवती हो गई है. इसी को लेकर उस बच्ची की मां ने रविवार को सदर थाने में आवेदन दिया था. 

बता दें कि मासूम बच्ची की नानी ने बताया कि मदरसा शिक्षक मोहम्मद इम्तियाज उर्फ चुन्ना उस बच्ची को डरा-धमकाकर उसके साथ गलत काम करता था. वह उसको इस पूरे मामले के बारे में कुछ नहीं बताने को कहता था. इसके बाद अचानक उस मासूम पीड़िता के पेट में दर्द हुआ और उसे बुखार भी आया, इसके बाद वह दवा लेकर आई लेकिन ठीक नहीं हुआ. 

डॉक्टर के पास जब उसे दिखाने के लिए लाया गया तो पता चला की वह गर्भवती है. फिर अस्पताल में उसका ऑपरेशन कराया गया. जहां बच्चे के भ्रूण को निकाला गया. अभी भी बच्ची का इलाज चल रहा है. पुलिस ने इस मामले को लेकर बताया कि एक नाबालिग के साथ मदरसा सिक्षक द्वारा यौनशोषण का मामला दर्ज कराया गया है. ऐसे में मदरसा शिक्षक मोहम्मद इम्तियाज उर्फ चुन्ना को गिरफ्तार कर लिया गया है और लड़की का इलाज अभी चल रहा है. 

Trending news