बिहार में निजी फाइनेंस कंपनी में गन प्वाइंट पर लूट, विरोध कर रहे कर्मी को मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2091606

बिहार में निजी फाइनेंस कंपनी में गन प्वाइंट पर लूट, विरोध कर रहे कर्मी को मारी गोली

Bihar News: बिहार के गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को अज्ञात अपराधियों ने एक निजी फाइनेंस कंपनी में लूटपाट की. हालांकि सायरन बज जाने के कारण बड़ी रकम लुटेरों के हाथ नहीं लग सकी. इस बीच, लूट का विरोध कर रहे एक कर्मी को अपराधियों ने गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया.

बिहार में निजी फाइनेंस कंपनी में गन प्वाइंट पर लूट, विरोध कर रहे कर्मी को मारी गोली

गोपालगंज: Bihar News: बिहार के गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को अज्ञात अपराधियों ने एक निजी फाइनेंस कंपनी में लूटपाट की. हालांकि सायरन बज जाने के कारण बड़ी रकम लुटेरों के हाथ नहीं लग सकी. इस बीच, लूट का विरोध कर रहे एक कर्मी को अपराधियों ने गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया. पुलिस के मुताबिक, नगर थाना क्षेत्र के बंजारी मोड़ के पास अपराधियों ने श्रीराम फाइनेंस कंपनी को निशाना बनाया. इस दौरान छह से सात अपराधी कार्यालय में घुसे और कर्मियों को बंधक बनाकर बाथरूम में बंद कर दिया.

श्रीराम फाइनेंस के कर्मी बबलू कुमार ने जब लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने उसके पैर में गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसी बीच, जब सायरन बजने लगी तो सभी बदमाश फरार हो गए. इधर मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी. पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया है. उन्होंने बताया कि सदर एसडीपीओ प्रांजल के नेतृत्व में पुलिस की टीम छानबीन कर रही है.

बताया जा रहा है कि शहर के बीचोबीच स्थित नगर थाना क्षेत्र के बंजारी मोड़ के पास इस घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है. सुबह करीब 10 बजे आधा दर्जन से अधिक की संख्या में नकाब और हेलमेट पहनकर अपराधी कंपनी में पहुंचे. अपराधी फायरिंग करते हुए कंपनी के अंदर प्रवेश कर गए. संस्थान में काम अभी पूरी तरह शुरू भी नहीं हुआ था. कर्मियों का दफ्तर आने का सिलसिला अभी भी जारी था. इस बीच सभी अपराधी अंदर घुस गए और कर्मियों को गन प्वाइंट पर रखकर कैश वाली स्ट्रांग रूम की चाबी मांगने लगे.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Rishabh Pant: धोनी को लेकर ऋषभ पंत का खुलासा, कहा- उनकी वजह से बहुत रोया...

Trending news