Chhapra News: आरजेडी नेता की हत्या से हड़कंप, बदमाशों ने ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1995058

Chhapra News: आरजेडी नेता की हत्या से हड़कंप, बदमाशों ने ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां

Chhapra News: भेल्दी थाना अंतर्गत खरीदहा चौक पर विधायक उर्फ किशोर के सिर में गोलीमार कर हत्या का मामला बालू व्यवसाय से जुड़ा हो सकता है.

राजद नेता की गोली मारकर हत्या

Chhapra News: छपरा में राजद के पूर्व युवा जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. घटना भेल्दी थाना क्षेत्र के खरीदहा चौक के पास की है. राजद नेता का नाम 33 वर्षीय किशोर महतो है, जो 5 दिसंबर, 2023 दिन मंगलवार की सुबह तकरीबन साढ़े 5 सुबह अपने मुंशी के साथ चाय पीकर बाइक से लौट रहे थे, तभी बाइक सवार अपराधियो ने पीछे से उनके सिर में गोली मार दी, स्थानीय लोगो की भीड़ ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. जहा चिकित्सको ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

मृतक किशोर महतो राजनीतिक के साथ ही आईटीआई के संचालक, धान चावल क्रय और बालू के कारोबारी थे. इस घटना में उनके मुंशी ने बताया कि वह प्रतिदिन की तरह दुकान से चाय पीकर टोल के रास्ते आईटीआई पर आ रहे थे. तभी बाइक पर सवार दो अपराधी पीछे की तरफ से ही आकर गोली मारकर भाग निकले. घटना के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है. साथ ही एसआईटी का गठन किया गया है, ताकि जल्द से जल्द घटना के कारणों और हत्या को अंजाम देने वाले अपराधियों को पकड़ा जा सके.

पोस्टमार्टम के दौरान सिर में मिली गोली
छपरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के दौरान जब शव का एक्सरे कराया गया तो गोली उसके सिर के अंदर से बरामद की गई है. पोस्टमार्टम चिकित्सकों की दो सदस्यीय टीम ने किया. किशोर उर्फ विधायक की हत्या के बाद पोस्टमार्टम के दौरान अस्पताल में भी गहमागहमी बढी रही. 

ये भी पढ़ें:बेगूसराय में 'पति-पत्नी और वो' का हाईवोल्टेज ड्रामा, प्रेमिका को बीवी बनाकर रखा साथ

बालू व्यवसाय से जुड़ा है हत्या का मामला!
भेल्दी थाना अंतर्गत खरीदहा चौक पर विधायक उर्फ किशोर के सिर में गोलीमार कर हत्या का मामला बालू व्यवसाय से जुड़ा हो सकता है. सूत्रों की माने तो हत्या का पूरा मामला बालू कारोबार से जुड़ा हुआ है. किशोर कई भारी वाहन चलवाता है और वह भी बालू व्यवसाय से जुड़ा हुआ था. बालू व्यवसाय में बालू लदे वाहनों को पास करने को लेकर दुश्मनी की बात सामने आ रही है. 

ये भी पढ़ें:लखीसराय गोलीकांड में 15 दिन बाद भी आशीष चौधरी का सुराग नहीं, पुलिस पर भी उठ रहे सवाल

स्थानीय सूत्रों की माने तो बालू लदे वाहनों को पास करवाने और पकड़वाने का खेल भी वहां पहले से चल रहा था, जिसको लेकर दुश्मनी बतायी जा रही है. जिसमें कुछ लोगों का थाना पर भी आना-जाना था. फिलहाल, शव का पोस्टमार्टम कराये जाने के बाद परिवार वालों को सौंप दिया गया है. इस मामले में मृतक के भाई महावीर ने बताया कि वह इलेक्ट्रॉनिक दुकान के साथ भारी वाहन भी चलवाते थे. हत्या के विषय में अभिज्ञता जाहिर करते हुए उन्होंने बताया कि इस विषय में उन्हें कोई जानकारी प्राप्त नहीं है कि किससे दुश्मनी थी. उन्होंने बताया कि हत्या करने पहुंचे अपराधी मुंह बांधे हुए थे. 

रिपोर्ट: राकेश सिंह

Trending news