Bihar Crime: रेप का वीडियो बनाकर दोस्तों से संबंध बनाने का दबाव, पति को जान से मारने की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1763991

Bihar Crime: रेप का वीडियो बनाकर दोस्तों से संबंध बनाने का दबाव, पति को जान से मारने की धमकी

Bihar Crime: बिहार में अपाराधियों के सातवें आसमान पर है. ताजा मामला जमुई का है. जहां एक 20 वर्षीय शादीशुदा महिला के साथ एक अपराधी ने रेप की घटना को अंजाम दिया है. आरोपी ने इस घटना का वीडियो बनाकर महिला को ब्लैकमेल करने लगा. आरोपी ने महिला के साथ पहला बार 20 मई को पहली रेप किया.

Bihar Crime: रेप का वीडियो बनाकर दोस्तों से संबंध बनाने का दबाव, पति को जान से मारने की धमकी

जमुई:Bihar Crime: बिहार में अपाराधियों के सातवें आसमान पर है. ताजा मामला जमुई का है. जहां एक 20 वर्षीय शादीशुदा महिला के साथ एक अपराधी ने रेप की घटना को अंजाम दिया है. आरोपी ने इस घटना का वीडियो बनाकर महिला को ब्लैकमेल करने लगा. आरोपी ने महिला के साथ पहला बार 20 मई को पहली रेप किया. इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता के साथ बार बार दुष्कर्म करने लगा.आरोपी महिला से कहता था कि किसी से इसके बारे में कुछ बोला तो तुम्हारे पति को जान से मार दूंगा. आरोपी महिला को अपने दोस्तों के साथ भी संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था.

पूरा मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव का है. महिला रविवार को अपने पति के साथ महिला थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. बता दें कि महिला की शादी एक साल पहले ही हुई थी. महिला ने गांव के ही रहने वाले टिंकु कुमार (20) पर रेप का आरोप लगाया है. उसका कहना है कि 20 मई की रात जब वह शौच करने घर से बाहर निकली तो शराब के नशे में धुत आरोपी ने उसके के साथ न केवल संबंध बनाए बल्कि उनका वीडियो भी बना लिया. जिसके बाद वो ऑडियो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ लगातार रेप करते रहा.

बता दें कि महिला का पति कोलकाता में रहकर ट्रक चलाता है. पति का पति छुट्टी में घर आया करता था. इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी ने पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाते रहा. महिला ने 10 दिन पहले अपने पति को घटना के बारे में पूरी जानकारी दी. जिसके बाद रविवार की शाम थाने में उन्होंने मामला दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar Janta Darbar: सीएम के सामने बोला शख्स- थानेदार ने थाने से भगा दिया, फिर बोले नीतीश- फोन लगाओ तो...

Trending news