Jharkhand News: धुर्वा में युवक को चाकू और गोली मारकर किया घायल, पुलिस जवान ने खदेड़कर पकड़ा आरोपी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1330276

Jharkhand News: धुर्वा में युवक को चाकू और गोली मारकर किया घायल, पुलिस जवान ने खदेड़कर पकड़ा आरोपी

रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र में एक युवक को चाकू और गोली मार दी गई. जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसी दौरान वहां से गुजर रहे झारखंड पुलिस के जवान ने आरोपी को खदेड़ को पकड़ लिया और धुर्वा थाना पुलिस के हवाले कर दिया. 

 

(फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड के रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र में एक युवक को चाकू और गोली मार दी गई. जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसी दौरान वहां से गुजर रहे झारखंड पुलिस के जवान ने आरोपी को खदेड़ को पकड़ लिया और धुर्वा थाना पुलिस के हवाले कर दिया. 

चाकू और गोली मारकर किया घायल
दरअसल, यह मामला रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र स्थित आदर्श नगर का है. यहां पर एक युवक को उस दौरान चाकू और गोली मार दी गई जब वह अपने बच्चे को स्कूल छोड़कर वापस आ रहा था. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल का नाम विमल महली बताया जा रहा है. वह तिरिल बस्ती का रहने वाला है. तभी पीसीआर 19 के जवान की संतोष कुमार अपनी ड्यूटी नामकुम थाना से घर लौटे थे. उसी दौरान जवान संतोष कुमार ने गोली चलने की आवाज सुनी और कुछ लोगों को चिल्लाते देखा. जिसके बाद जवान संतोष कुमार ने साहस दिखाते हुए आरोपी को खदेड़ कर पकड़ लिया और उसे धुर्वा थाना पुलिस के हवाले कर दिया.  

अपराधी को किया पुलिस के हवाले
बताया जा रहा है कि जवान संतोष कुमार धुर्वा थाना के आदर्श नगर में ही रहते हैं. उस दौरान वह अपने घर पहुंचे थे. तभी यह हादसा हुआ था. हालांकि घायल व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर उसकी स्थिति फिलहाल खतरे से बाहर है. वहीं, अपराधी को पुलिस ने हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़िये: Bihar News: सारण में संदिग्ध परिस्थिति में युवक का शव बरामद, इलाके में फैली सनसनी

Trending news