Begusarai News: तीन लाख का इनामी बदमाश नागीना महतो गिरफ्तार, दर्ज हैं इतने FIR
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2084607

Begusarai News: तीन लाख का इनामी बदमाश नागीना महतो गिरफ्तार, दर्ज हैं इतने FIR

Begusarai News: बेगूसराय पुलिस और बिहार एसटीएफ की टीम एसपी योगेंद्र कुमार के निर्देश पर लगातार इसका पीछा कर रही थी. नगीना महतो का खौफ बेगूसराय में इस कदर था की छह महीने पहले अपने गांव में ही एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

नागीना महतो

Begusarai News: बेगूसराय पुलिस ने तीन लाख रुपए का इनामी कुख्यात बदमाश नागीना महतो को गिरफ्तार कर लिया है. यह गिरफ्तारी बेगूसराय पुलिस और एसटीएफ पटना की टीम ने हरियाणा से की है. गिरफ्तार बदमाश सिंघौल सहायक थाना क्षेत्र स्थित नागदह निवासी विमल महतो के पुत्र नगीना महतो उर्फ नागो महतो है. नागो महतो पर विभिन्न थाना में हत्या, लूट और रंगदारी के छह से अधिक मामले दर्ज थे.

बीते महीने ही पुलिस मुख्यालय ने तत्कालीन एसपी योगेंद्र कुमार की अनुशंसा पर इस पर तीन लाख का इनाम घोषित किया था. जिसके बाद बेगूसराय पुलिस और बिहार एसटीएफ की टीम एसपी योगेंद्र कुमार के निर्देश पर लगातार इसका पीछा कर रही थी. इसी दौरान जिला पुलिस को इसके हरियाणा में छुपे रहने की सूचना मिली. इसके बाद बेगूसराय जिला पुलिस और एसटीएफ की विशेष टीम ने हरियाणा के मधुबन थाना क्षेत्र में छापेमारी कर दिया.

पुलिस की भनक लगते ही इसने चकमा भी देने की कोशिश की, लेकिन स्पष्ट इनपुट रहने के कारण गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार करने के बाद इसे बेगूसराय लाया गया है. गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ करने के बाद अस्पताल में मेडिकल जांच के बाद आगे की कानूनी कार्यवाही में जुट गई है. 

दरअसल, बताया जाता है कि नगीना महतो का खौफ बेगूसराय में इस कदर था की छह महीने पहले अपने गांव में ही एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके बाद पास के कई घरों पर फायरिंग की थी, लेकिन गांव के किसी ने नगीना महतो का नाम तक नहीं लिया था. पुलिस जांच में नगीना महतो का नाम सामने आया था. 

इसके पहले भी नगीना महतो पर आधा दर्जन से अधिक हत्या, लूट, रंगदारी के मामले दर्ज थे जिसके बाद पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी नहीं होने पर तीन लाख इनाम की घोषणा की थी. फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है.

रिपोर्ट: राजीव कुमार

Trending news