हाथ में पिस्टल और लहरिया कट बाइक स्टंट, हंटर गर्ल को पड़ा महंगा, पुलिस ने ढूंढ निकाला
Advertisement

हाथ में पिस्टल और लहरिया कट बाइक स्टंट, हंटर गर्ल को पड़ा महंगा, पुलिस ने ढूंढ निकाला

सोशल मीडिया के इस जमाने में लोग पॉपुलर होने के लिए क्या-क्या नहीं करते हैं. बिहार की राजधानी पटना में मैरिन ड्राइव पर इसी तरह के स्टंट करते बाइकर्स आए दिन लोगों के लिए परेशाना का सबब बनते रहते हैं. इसकी शिकायत भी होती है.

(फाइल फोटो)

पटनाः Lahariya cut bike stunt Marine Drive Patna: सोशल मीडिया के इस जमाने में लोग पॉपुलर होने के लिए क्या-क्या नहीं करते हैं. बिहार की राजधानी पटना में मैरिन ड्राइव पर इसी तरह के स्टंट करते बाइकर्स आए दिन लोगों के लिए परेशाना का सबब बनते रहते हैं. इसकी शिकायत भी होती है. बता दें कि इस सब के बीच सबसे ज्यादा आश्चर्य की बात यह है कि इन स्टंट बाइकर्स में जितनी संख्या में लड़के हैं लड़कियां भी उतनी ही बड़ी संख्या में इसका हिस्सा हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर राजधानी पटना की एक महिला बाइकर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला बाइकर पटना मरीन ड्राइव पर स्टंट करते दिख रही हैं. बता दें कि इस वीडियो में दिख रही लड़की को यह कारनामा अब महंगा पड़ गया है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस लड़की को ढूंढ निकाला है. 

तेज रफ्तार बाइक पर स्टंट करती दिख रही लड़की का वीडियो तो वायरल हो गया लेकिन, चेहरे पर हेलमेट होने की वजह से उसे पहचान पाना मुश्किल था. बता दें की वीडियो को हंटर क्वीन नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया था जहां से यह वायरल हो गया. वीडियो में 80 की स्पीड में बाइक को चलाते हुए लड़की दोनों हाथ छोड़कर पिस्टल नॉक करती हुई दिखाई दे रही है. 

मतलब सोशल साइट्स पर सुर्खियां बटोरना हंटर गर्ल को महंगा पड़ा है. पुलिस ने बाइक रजिस्ट्रेशन के आधार पर युवती का पता ढूंढ़ निकाला है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस हंटर गर्ल का असली नाम लवली सहनी है. पुलिस ने बाइक और पिस्टल जैसा लाइटर उसके पास से बरामद किया है. यह वही लाइटर है जिसे बाइक चलाते समय स्टंट के दौरान लड़की लोड़ कर रही थी जो पिस्टल जैसा दिख रहा था. लड़की के बारे में जानकारी है कि वह नाबालिग है और ऐसे में उसका इस तरह हाई स्पीड बाइक ड्राइव करने को लेकर फाइन किया गया है. वहीं ट्रैफिक रूल्स वाइलेशन को लेकर उसके ऊपर 30 हजार का फाइन किया गया है. 

ये भी पढ़ें- शिक्षक भर्ती के मुद्दे पर नीतीश सरकार के खिलाफ सड़क पर 'जाप' कार्यकर्ता

आपको बता दें कि पटना का यह मरीन ड्राइव अब इन बाइकर्स की वजह से काफी खतरनाक बनता जा रहा है. पुलिस कई बार यहां लोगों के चलान काट चुकी है लेकिन यह स्टंट का सिलसिला यहां रूकने का नाम नहीं ले रहा है. यहां घूमने आनेवाले लोग भी इन स्टंट बाइकर्स की वजह से काफी परेशानी झेलते हैं. इससे पहले इसी मरीन ड्राइव पर कई बड़ी दुर्घटना हो चुकी है. 

 

Trending news