Patna News: पटना पुलिस ने बालू कारोबारी हत्याकांड के मास्टमाइंड को धरा, भेज दिया जेल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1948122

Patna News: पटना पुलिस ने बालू कारोबारी हत्याकांड के मास्टमाइंड को धरा, भेज दिया जेल

बिहार में बालू खनन शुरू होते ही माफियाओं का खूनी खेल भी शुरू हो गया है. भोजपुर के खनगांव बालू घाट पर हत्या एवं गोलीबारी की आग अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अपराधियों ने पटना में एक बालू कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में बालू खनन शुरू होते ही माफियाओं का खूनी खेल भी शुरू हो गया है. भोजपुर के खनगांव बालू घाट पर हत्या एवं गोलीबारी की आग अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अपराधियों ने पटना में बालू कारोबारी देवराज उर्फ लालू की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक रानी तलाब थाना क्षेत्र के बेरर गांव का रहने वाला था. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा था. जिससे पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए देवराज हत्याकांड में 20 घंटे के अंदर ही मास्टरमाइंड को धर दबोचा है और जेल भी भेज दिया है.

पुलिस ने घटना के महज 20 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी अजय यादव को किया गिरफ्तार कर लिया है. मृतक की पत्नी के शिकायत पर पुलिस की कार्रवाई की. बता दें कि रविवार (5 नवंबर) की शाम को देवराज की हत्या थाने से कुछ दूरी पर ही कनपा पुल के पास हुई थी. बताया जाता है कि अपराधियों ने देवराज की गाड़ी रुकवाकर उसे गोलियों से भून दिया. जिस वक्त घटना को अंजाम दिया गया, देवराज के साथ उसका बॉडीगार्ड भी मौजूद था. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बड़े आराम से फरार हो गए थे. 

ये भी पढ़ें- Bihar Police: शराबबंदी के बाद भी मिल रहे शराबी, पटना से एक पियक्कड़ तो लखीसराय से 2 धंधेबाज गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, रविवार की देर रात देवराज अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी से जा रहे थे. कनपा पुल के पास उनकी गाड़ी रोकी जाती है. वो जैसे ही गाड़ी से बाहर आते हैं, उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी जाती है. उसे तीन गोली एक सिर में, दूसरी छाती में और तीसरी भी छाती में लगी. बालू कारोबारी का बॉडीगार्ड जबतक कुछ समझ पाता घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी काले रंग के स्कॉर्पियो से फरार हो गए. देवराज को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Trending news