Patna Murder: पटना में BJP नेता श्याम सुंदर की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2421349

Patna Murder: पटना में BJP नेता श्याम सुंदर की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

Patna Murder: पटना में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े बीजेपी नेता श्याम सुंदर उर्फ मुन्ना शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna BJP Leader Murder: बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आई है. यहां बेखौफ अपराधियों ने आज (सोमवार, 9 सितंबर) की सुबह-सुबह बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना पटना सिटी के चौक शिकारपुर स्थित रामदेव सामुदायिक भवन के पास की है. मृतक की पहचान श्याम सुंदर उर्फ मुन्ना शर्मा के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि श्याम सुंदर मनोज कमलिया गेट के पास पहुंचे ही थे कि अपराधियों ने गोली मार दी. सुबह-सुबह हुई फायरिंग से राजधानी दहल उठी. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं पूरी वारदात घटनास्थल पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है.

घटना को लेकर मृतक श्याम सुंदर के बेटे राहुल ने बताया कि घटना को अंजाम देकर भागते वक्त बदमाश पिताजी (मृतक बीजेपी नेता) का मोबाइल फोन भी छीनकर ले गए. राहुल ने बताया कि पिता ने चांदी की चेन पहनी थी, लेकिन अपराधियों ने चेन और पैसे नहीं छीने. बेटे ने बताया कि वह आनन-फानन में गोली लगने से घायल पिताजी को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज ले गया था. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें- दो दिन में 4 मौतें, कटिहार से लेकर वैशाली तक जहरीली शराब ने उजाड़ दिए परिवार!

बता दें कि राजधानी में अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. बेखौफ बदमाशों ने रात को जक्कनपुर थाना क्षेत्र के पोस्टल पार्क रोड नंबर 3 B काली मंदिर के पीछे जमकर फायरिंग की थी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए थे. पुलिस को घटनास्थल से खाली खोखे मिले हैं. फायरिंग का उद्देश्य अभी तक पता नहीं चल सका है. इससे 2 दिन पहले पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के आरएमएस कॉलोनी रोड पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी की थी. आरएमएस कॉलोनी रोड नंबर 14 A स्थित बुंदेला टावर अपार्टमेंट के ठीक सामने बाइक सवार अपराधियों ने शुक्रवार की देर रात करीब 1:00 बजे 6 से 7 राउंड फायरिंग की थी. इस घटना की जांच भी जारी है.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news