नालंदा में लूट कांड में पुलिस को मिली सफलता, पिकअप चालक समेत तीन गिरफ्तार
Advertisement

नालंदा में लूट कांड में पुलिस को मिली सफलता, पिकअप चालक समेत तीन गिरफ्तार

नालंदा में बीते दिनों एक व्यवसायी के साथ लूटपाट की घटना सामने आई थी. जिसको लेकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लूटपाट में शामिल पिकअप वैन चालक समेत 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

नालंदा में लूट कांड में पुलिस को मिली सफलता, पिकअप चालक समेत तीन गिरफ्तार

Nalanda: बिहार के नालंदा में इन दिनों आपराधिक मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इसी बीच बीते दिनों एक व्यवसायी के साथ लूटपाट की घटना सामने आई थी. जिसको लेकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लूटपाट में शामिल पिकअप वैन चालक समेत 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. 

पिस्टल की नोक पर की लाखों की लूट
दरअसल, नालंदा के राजगीर पर्यटक थाना पुलिस को बड़ी सफलता हासिल की है. राजगीर पर्यटक थाना पुलिस अनुमंडल डीएसपी प्रदीप कुमार ने गुरुवार विश्वेश्वर नगर गांव में हुई लूट की घटना का खुलासा किया है. इस घटना को लेकर डीएसपी प्रदीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि 12 दिसंबर को गिरियक थाना क्षेत्र के राजी विश्वेश्वर नगर गांव के पास एक बाइक पर सवार अपराधियों ने गाड़ी के आगे रोक दी. जिसके बाद पिस्टल की नोक पर लगभग 1,72,000 नकदी और फोन लूट लिया. इसके अलावा विरोध करने पर व्यवसायी की पिटाई भी की. 

चालक समेत तीन आरोपी गिरफ्तार
इस घटना के बाद पीड़ित ने राजगीर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजगीर प्रदीप कुमार और पर्यटक थाना राजगीर थाना प्रभारी मो. मुश्ताक अहमद के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. जिसके बाद मामले की कार्रवाई करते हुए टेक्निकल रिसर्च के आधार पर जितेंद्र कुमार को लेकर शक पैदा हुआ. डीएसपी ने बताया कि चालक लगातार अपना ब्यान बदलता रहा. जिसके बाद पुलिस के सख्ती से पूछने पर चालक ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. इसके अलावा चालक के निशानदेही पर जमुई के मुई में छापेमारी कर आरोपी अनिल कोड़ा पिता सुरेश कोड़ा गांव नौडिया थाना लक्ष्मीपुर के निवासी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के पास से 1,22,000 रुपये और चालक का लूटा हुआ फोन बरामद कर लिया. इसके अलावा आरोपी मुकेश दास जो कि गांव गहड़ा थाना क्षेत्र लक्ष्मीपुर जिला जमुई के पास रहने वाला है. उसके पास से भी 50,000 रुपये नकद बरामद किए गए हैं. 

आगे की कार्रवाई जारी
इसके अलावा चालक ने इस पूरे लूट कांड को लेकर साजिश रची थी. इस पूरे मामले के खुलासे के बाद चालक समेत पुलिस ने तीनों लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़िये: राजधानी रांची में शिक्षक ने नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Trending news