मुंगेर: सरस्वती विसर्जन के दौरान गोलीबारी में युवक मौत, मृतक के भाई ने पुलिस से कहा..
Advertisement

मुंगेर: सरस्वती विसर्जन के दौरान गोलीबारी में युवक मौत, मृतक के भाई ने पुलिस से कहा..

मृतक के भाई रेलकर्मी दिवाकर कुमार ने बताया कि जब देर रात छोटा भाई प्रभाकर कुमार घर नहीं आया तो कई बार उसके मोबाइल पर फोन किया लेकिन उसने नहीं उठाया.

विवाद में गोलीबारी हुई जिसके दौरान किसी ने प्रभाकर कुमार के सर में गोली मार दी.

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में सरस्वती विसर्जन के दौरा जमालपुर में हुई गोलीबारी में एक युवक मौत हो गई. दरअसल मामला यह है कि जमालपुर थाना क्षेत्र के छोटी केशोपुर का है. खबर के मुताबिक रेलकर्मी जितेंद्र पासवान का 22 साल के बेटा प्रभाकर कुमार अपने मोहल्ले के सरस्वती प्रतिमा विसर्जन देखने के लिए गया था. तभी मोहल्ले के कुछ युवकों के बीच विवाद हो गया. इस विवाद में गोलीबारी हुई जिसके दौरान किसी ने प्रभाकर कुमार के सर में गोली मार दी. 

मृतक के भाई रेलकर्मी दिवाकर कुमार ने बताया कि जब देर रात छोटा भाई प्रभाकर कुमार घर नहीं आया तो कई बार उसके मोबाइल पर फोन किया लेकिन उसने नहीं उठाया. कुछ देर के बाद फिर फोन किया तो एक बच्चा उठाया और कहा की उसकी किसी ने हत्या कर दी है. जानकारी मिलने के बाद हम लोग घर से लगभग 300 मीटर दूर हीरालाल चौक के पास पहुंचे तो देखा कि हमारा भाई घायल अवस्था में वहीं पड़ा था. 

दिवाकर कुमार के मुताबिक, हमने आनन-फानन में धायलतो जमालपुर रेलवे अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई थी. वहीं, जब इसकी जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस ने जांच के लिए होमगार्ड जवान को अस्पताल भेजा लेकिन जब तक पुलिस गई वहां पहुंची युवक की मौत हो चुकी थी. जिसके बाद पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए आज (सोमवार) को सुबह मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया.

वहीं, जमालपुर के होमगार्ड जवान नागेश्वर मंडल ने बताया की सरस्वती प्रतिमा विसर्जन को लेकर मोहल्ले के बच्चों के बीच में विवाद हुआ था. उसी गोलीबारी की घटना में युवक को गोली लगी और उसकी मौत हो गई. उन्होंने कहा की बीती रात जब थानाध्यक्ष ने जानकारी दी तो हम जमालपुर रेलवे अस्पताल पहुंचे जहां युवक की मौत हो चुकी थी. 

इस हत्याकांड को लकेर पुलिस ने अपनी जांच शुरु कर दी है. थानाध्यक्ष के मुताबिक विसर्जन में हुई मारपीट और गोलीबारी की घटना में युवक की हत्या हुई है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा होगा की युवक को कितनी गोली मारी गई है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है जल्द ही सभी अपराधी पकड़े जाएंगे. 

Trending news