Motihari News: घर के बाहर बैठे व्यक्ति को अपराधियों ने मारी 6 गोली, इलाके में दहशत
Advertisement

Motihari News: घर के बाहर बैठे व्यक्ति को अपराधियों ने मारी 6 गोली, इलाके में दहशत

Bihar Crime News: मोतिहारी जिले के पताही थाना क्षेत्र के गोनाही गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि मृतक अपने घर के बाहर बैठा हुआ था, तभी अज्ञात हमलावर आए और ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Law And Order: बिहार में अपराधियों के हौसले काफी बढ़े हुए देखने को मिल रहा हैं. प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई नजर आ रही है. लूट, छिनैती, अपहरण, रेप और मर्डर जैसे संगीन अपराध हर रोज किसी ना किसी जिले से सामने आते रहते हैं. हालात इतने बिगड़ चुके हैं कि किसी के साथ कब और कहां, कौन सी घटना घटित हो जाए, ये कोई नहीं कह सकता. ताजा मामला मोतिहारी से सामने आया है जिसने पूरे प्रदेश की जनता को डरा दिया है.

मोतिहारी जिले के पताही थाना क्षेत्र के गोनाही गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि मृतक अपने घर के बाहर बैठा हुआ था, तभी अज्ञात हमलावर आए और ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं. युवक को 6 गोलियां लगीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई. मृतक का नाम अविनाश सिंह उर्फ नन्हकू सिंह उर्फ नन्हक सिंह बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक आरोपी खुद अपराधी प्रवृत्ति का था. पुलिस इस हत्या को गैंगवार बता रही है. 

ये भी पढ़ें- Crime News: बिहार में अपराधियों को पुलिस का खौफ नहीं! कई जिलों में पीटे गए पुलिसवाले

पुलिस के अनुसार, गोनाही गांव में बीती रात करीब साढ़े दस बजे ये घटना हुई. बाइक से आए दो बदमाशों ने उस पर अंधाधुंध फायरिंग की. इसके बाद हमलावर शिवहर जिले की ओर भाग गए. पुलिस अब घटनास्थल के मार्ग पर लगे सभी सीसीटीवी को खंगाल रही है. घटनास्थल से 12 खोखा बरामद किए गए हैं, जिसमें तीन खोखे अलग हैं जो नाइन एमएम पिस्टल के हैं. पुलिस को ऐसी आशंका है कि मृतक ने भी अपने हथियार से फायरिंग की है. उसका हथियार भी पुलिस खोज रही है.

ये भी पढ़ें- Patna News: ट्रक चालक को निशाना बनाकर लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफाश, एक शख्स गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, साल 2012 में शिवहर के लोक जनशक्ति पार्टी के जिलाध्यक्ष संजय पांडेय की गोली मारकर हत्या हुई थी. इसमें नन्हकू सिंह का नाम सामने आया था. पूर्वी चंपारण, शिवहर और सीतामढ़ी में हत्या, लूट, रंगदारी और आर्म्स एक्ट समेत कई मामलों में वो आरोपी था. 

Trending news