Bihar Crime: चार बच्चों की मां पर चढ़ा 'इश्क का बुखार', 10 साल छोटे प्रेमी ने की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1378753

Bihar Crime: चार बच्चों की मां पर चढ़ा 'इश्क का बुखार', 10 साल छोटे प्रेमी ने की हत्या

Bihar Crime: सिंगर जगजीत सिंह की एक गजल है. ना उम्र की सीमा हो ना जन्म का बंधन. जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन. इस कहानी में भी महिला ने ना तो प्रेमी की उम्र देखी और ना ही मन.

Bihar Crime: चार बच्चों की मां पर चढ़ा 'इश्क का बुखार', 10 साल छोटे प्रेमी ने की हत्या

आरा: Bihar Crime: सिंगर जगजीत सिंह की एक गजल है. ना उम्र की सीमा हो ना जन्म का बंधन. जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन. इस कहानी में भी महिला ने ना तो प्रेमी की उम्र देखी और ना ही मन. महिला को क्या पता था कि जिस लड़के से उसका प्यार परवान चढ़ रहा है एक दिन वही उसकी जान ले लेगा.

4 बच्चों की मां को हुआ इश्क
आरा के नगर थाना के बलबतरा की रहने वाली कबूतरी देवी नाम की महिला को अपने से 10 साल छोटे लड़के राहुल से इश्क हो गया.दोनों के बीच सालों से अवैध संबंध चलता रहा.महिला के एक दो नहीं बल्कि चार बच्चे भी थे.जो अपनी मां के अवैध संबंध से वाकिफ थे.यही वजह है कि महिला के बच्चों ने अपनी मां के प्रेम संबंध का काफी विरोध किया लेकिन इश्क के आगे अंधी मां ने किसी की बात नहीं मानी.

पति के जेल जाने के बाद हुआ इश्क
दरअसल चार बच्चों की मां कबूतरी देवी का पति हत्या के एक मामले में जेल में बंद है. इसी दौरान कबूतरी देवी का संपर्क राहुल नाम के शख्स से हुआ.जो उससे उम्र में 10 साल छोटा था.दोनों की मुलाकातें बढ़ी और देखते ही देखते दोनों की बीच प्यार हो गया.प्यार-मोहब्बत का ये सिलसिला काफी सालों से यूं ही चलता रहा.

एक हाथ में पति और दूसरे में प्रेमी का नाम
कबूतरी देवी के प्यार की बानगी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उसने अपने एक हाथ में अपने पति का नाम और दूसरे हाथ में प्रेमी राहुल का नाम लिखवा रखा था..कबूतरी देवी राहुल के प्यार में कुछ भी कर गुजरने को तैयार थी.उसकी हर जरूरतों को पूरा करती थी.यही नहीं राहुल ने उससे बाइक खरीदने के लिए एक लाख रुपए मांगे तो वो भी कबूतरी देवी ने उसे दे दिए.कुछ समय बाद जब महिला कबूतरी देवी ने राहुल से पैसे वापस मांगे तो उसने पैसे  देने से इनकार कर दिया.जिसे बाद उनके रिश्ते में खटास आ गई..और आखिरकार प्रेमी राहुल ने कबूतरी देवी को जहर देकर उसकी हत्या कर दी.

हाथ में प्रेमी का नाम होना बड़ा सबूत
हत्या के बाद से प्रेमी राहुल फरार चल रहा है.इधर मृतक कबूतरी देवी के परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी.जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराया.परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.महिला के हाथ में प्रेमी राहुल का नाम होना और उसका फरार होना मामले में एक बड़ा सबूत माना जा रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है और आरोपी राहुल की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- विंटेज कार चलाते धोनी का वीडियो वायरल, अपने फार्म हाउस पर पहुंचे थे धोनी

इनपुट- मनीष कुमार सिंह 

Trending news