Bihar Crime: पोस्टर चिपकाकर बदमाशों ने रेल अधीक्षक से मांगी 50 लाख रुपये की रंगदारी
Advertisement

Bihar Crime: पोस्टर चिपकाकर बदमाशों ने रेल अधीक्षक से मांगी 50 लाख रुपये की रंगदारी

नवादा के तिलैया जंक्शन की सूचना पट पर बदमाश मखन दादा के द्वारा एक धमकी भरा पोस्टर चिपकाया गया है. जिसमें गया के रेल अधीक्षक के नाम पर 50 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई है.

Bihar Crime: पोस्टर चिपकाकर बदमाशों ने रेल अधीक्षक से मांगी 50 लाख रुपये की रंगदारी

पटना: बिहार पुलिस को बदमाश तरह-तरह की चुनौतियां दे रही है. प्रदेश में दिन-प्रतिदिन अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. मंगलवार को नवादा के तिलैया जंक्शन के सूचना पट पर धमकी भरा पोस्टर चिपकाकर बदमाशों ने रेल अधीक्षक से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी. पीड़ित ने पुलिस इस पूरे घटना क्रम की सूचाना दी. पुलिस पीड़ित की शिकायत पर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

रेल अधीक्षक से मांगी 50 लाख रुपये की रंगदरी
नवादा के तिलैया जंक्शन की सूचना पट पर बदमाश मखन दादा के द्वारा एक धमकी भरा पोस्टर चिपकाया गया है. जिसमें गया के रेल अधीक्षक के नाम पर 50 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई है. पोस्टर में बदमाशों ने लिखा है कि सेवा में श्रीमान रेल अधीक्षक महोदय गया से सविनय निवेदन है कि 50 लाख रुपए हमें चाहिए नहीं तो बड़ा बाबू को गोली मार दी जाएगी. इसके साथ ही गेटमैन को भी मार दी जाएगी. अगर अपनी जिंदगी चाहते हो तो 50 लाख रुपये तिलैया नदी पुल के पास पहुंचा देना है.

जांच में जुटी जीआरपी और आरपीएफ
स्टेशन मास्टर ने बताया कि मामले की सूचना जीआरपी और आरपीएफ को दी गई है. रेलवे के वरीय अधिकारियों और नरहट थाने को भी इस धमकीभरे पोस्टर के मिलने की जानकारी दी गयी. साथ ही धमकीभरे पोस्टर मिलने से स्टेशन पर दहशत का माहौल है. वहीं घटना की सूचना रेल के बरिय पदाधिकारी व नरहट थाने को इस धमकी भरे पोस्टर की जानकारी दी. पुलिस के द्वारा रंगदारी मांगने वाले मखन दादा का पता लगा रही है फिलहाल इस पोस्टर से लोग दहशत में हैं.

इनपुट- यशवंत सिन्हा

ये भी पढ़िए- BSEB Bihar Board 10th Result 2023 Live: हो जाएं तैयार, इस दिन आ रहा है बिहार बोर्ड कक्षा 10वीं का रिजल्ट, यहां देखें अपडेट्स

Trending news