Madhepura Triple Murder Case: पति-पत्नी और बेटे की हत्या का खुलासा, पुलिस ने कहा- भूमि विवाद में गई जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2016641

Madhepura Triple Murder Case: पति-पत्नी और बेटे की हत्या का खुलासा, पुलिस ने कहा- भूमि विवाद में गई जान

मधेपुरा में एक साथ ट्रिपल मर्डर से क्षेत्र सनसनी फैल गई है. गांव के लोगों में दहशत का माहौल. अब इस घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने बताया कि एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के पीछे की वजह जमीनी विवाद है.

मधेपुरा ट्रिपल मर्डर केस में खुलासा

Madhepura Triple Murder Case: मधेपुरा में एक साथ ट्रिपल मर्डर से क्षेत्र सनसनी फैल गई है. गांव के लोगों में दहशत का माहौल. अब इस घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने बताया कि एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के पीछे की वजह जमीनी विवाद है. इस वजह से पड़ोस के लोगों ने ही वारदात को अंजाम दिया है.

दरअसल, मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के सकरपुरा गांव के वार्ड संख्या 5 स्थित रहने वाले दीपनारायण साह और सगे भाई सूर्य नारायण साह के बीच करीब पिछले 11 साल से भूमि विवाद चल रहा था. कई बार जमकर मारपीट की घटना भी घटित हुई. जहां ग्रामीण पांचों ने फैसला भी किया, लेकिन बीते देर रात दीपनारायण साह समेत इनके गुर्गों ने मिलकर महिला समेत सूर्यनारायण साह और इनके पुत्र की हत्या कर फरार हो गए. 

ये भी पढ़ें: Daroga Bharti: सॉल्वर गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार, 5 वॉकी-टॉकी समेत कई डिवाइस बरामद

मामले का खुलासा तब हुआ जब घटना स्थल पर कोसी जॉन के डीआइजी शिवदीप लांडे मौके वारदात पर पहुंचे. इस दौरान डीआईजी शिवदीप लांडे ने बताया कि सूर्यनारायण साह और सगे भाई दीपनारायण साह के बीच लंबे समय से भूमि विवाद चल रहा था. इसी विवाद को लेकर एक पक्ष के दीपनारायण साह ने अपने बुजुर्ग भाभी और भाई सूर्यनारायण साह और भतीजे का अपने गुर्गों से मिलकर हत्या की. उन्होंने बताया कि पुलिस लगातार आरोपी की धर पकड़ के लिए छापेमारी अभियान चला रही है बहुत जल्द सभी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रिपोर्ट: शंकर कुमार

Trending news