Bihar News : जमीन विवाद को लेकर सगे भाईयों में झगड़ा, एक की हालात नाजूक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1315601

Bihar News : जमीन विवाद को लेकर सगे भाईयों में झगड़ा, एक की हालात नाजूक

मामला कुमारखंड थाना क्षेत्र के बेनीपट्टी वार्ड नंबर 12 का है. जहां लंबित भूमि विवाद को लेकर आपस में दो सगे भाइयों के बीच मारपीट हो गई. दोनों भाइयों ने अपने -अपने  गुर्गों के साथ हमला किया.

Bihar News : जमीन विवाद को लेकर सगे भाईयों में झगड़ा, एक की हालात नाजूक

पूर्णिया : जमीन के टुकड़ों को लेकर भाई -भाई का दुश्मन बन गया. ऐसा ही मामला बिहार के मधेपुरा कुमारखंड स्थित बेनीपट्टी गांव का सामने आया है. जहां जमीन विवाद को लेकर दो सगे भाइयों के बीच लड़ाई की वजह बन गया. घटना में चार लोग घायल हो गए और एक की हालात नाजुक बनी हुई है. मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सभी घायलों का इलाज चल रहा है .

बेनीपट्टी वार्ड नंबर 12 का है मामला
एसपी ने बताया कि मामला संबंधित थाने को दे दिया गया है. पुलिस ने जांच  शुरू कर दी है, जांच के बाद आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी. मामला कुमारखंड थाना क्षेत्र के बेनीपट्टी वार्ड नंबर 12 का है. जहां लंबित भूमि विवाद को लेकर आपस में दो सगे भाइयों के बीच मारपीट हो गई. दोनों भाइयों ने अपने -अपने  गुर्गों के साथ हमला किया. रद्द और दतिया से हमला करने के कारण लड़ाई के दौरान चार लोग हो गए. बता दें कि दोनों सगे भाई से जमकर मारपीट हुई जिसमें बड़े भाई और उनके लड़के बुरी तरह घायल हो गये.

जल्द आरोपी के विरुद्ध होगी कार्रवाई 
हालांकि इस घटना में चार लोगों की घायल होने की बातें सामने आ रही है बहरहाल सभी घायलों को परिवार वालों ने आनन-फानन में मधेपुरा सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. लेकिन सदर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने नाजुक स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सभी घायलों को मधेपुरा जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया. जहां फिलहाल इलाज चल रहा है वहीं इस मामले को लेकर एसपी राजेश कुमार ने बताया की घटना की सूचना मिलते ही संबंधित थाने को मामले की जांच कर कार्रवाई हेतु निर्देशित किया जा चुका है. जल्द आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी

यह भी पढ़े : सीएम सोरेन ने निभाया वादा, झारखण्ड के बच्चों को मिलेगी ये छात्रवृत्ति

 

Trending news