Lakhisarai Firing Case: लखीसराय हत्याकांड का मुख्य आरोपी अब भी फरार, आंदोलन के मूड में बीजेपी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1984383

Lakhisarai Firing Case: लखीसराय हत्याकांड का मुख्य आरोपी अब भी फरार, आंदोलन के मूड में बीजेपी

Lakhisarai Firing Case: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और लखीसराय के विधायक विजय कुमार सिन्हा ने बताया कि मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर 1 दिसंबर को बीजेपी (BJP) यहां महाधरना का आयोजन किया है.

लखीसराय फायरिंग मामला

Lakhisarai Firing Case: बिहार के लखीसराय जिले (Lakhisarai Firing Case) के कवैया थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के तीन लोगों को गोली मारकर हत्या करने का मुख्य आरोपी को घटना के नौ दिन बाद भी पुलिस नहीं ढूंढ पाई है. हालांकि, पुलिस मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की बात कर रही है. इस घटना में अब तक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं किए जाने के विरोध में मुख्य विपक्षी दल बीजेपी (BJP) आंदोलन के मूड में है.

दरअसल, यह पूरा मामला 20 नवंबर की सुबह का है जब छठ पर्व में उदीयमान सूर्य को अर्घ्य देकर लौट रहे शशि भूषण झा के परिवार पर गोलीबारी की गई. आरोप लगाया गया कि झा के पड़ोस में रहने वाले आशीष चौधरी नाम के युवक ने गोली चलाई. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है, लेकिन मुख्य आरोपी अभी भी फरार है.

ये भी पढ़ें:नालंदा में रेलवे कर्मी के घर चोरी, चोरों ने ताला तोड़कर 12 लाख का लगाया चूना

इस बीच, बीजेपी (BJP) अब आंदोलन के मूड में है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और लखीसराय के विधायक विजय कुमार सिन्हा ने बताया कि मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर 1 दिसंबर को बीजेपी (BJP) यहां महाधरना का आयोजन किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी भी इस महा धरना कार्यक्रम भाग लेने के लिए पहुंचेंगे.

ये भी पढ़ें:जी न्यूज की खबर का असर, सहरसा के मजदूर को मिलेगा इंसाफ, हरियाणा में हुई थी पिटाई

उन्होंने आगे कहा कि यह महाधरना कानून व्यवस्था की गिरती स्थिति को लेकर बीजेपी (BJP) का आगाज होगा. इस सरकार के कार्यकाल में प्रदेश में करीब 7,500 हत्याएं हो चुकी है और सरकार मौन है. बीजेपी (BJP) मांग करती है जिस तरह बिहार में शराबबंदी के दौरान जहरीली शराब से हुई मौत पर सरकार चार लाख बतौर सहायता देती है वैसे ही अपराधियों की गोली से मारे गए लोगों के आश्रितों को भी चार लाख रुपए दिए जाए. यह महाधरना शंखनाद होगा.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news