Lakhisarai News: धारदार हथियार से युवक पर बदमाशों ने किया हमला, मौत
Advertisement

Lakhisarai News: धारदार हथियार से युवक पर बदमाशों ने किया हमला, मौत

Lakhisarai Crime:  सुबोध सिंह हाल ही में एक बलात्कार के केस में जेल से छूटा था. परिजनों द्वारा अभी तक आवेदन नहीं दिया गया है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम कराकर तफ्तीश में जुट गई है. 

Lakhisarai News: धारदार हथियार से युवक पर बदमाशों ने किया हमला, मौत

लखीसरायः बिहार के लखीसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के नदियावां गांव की है. जहां बीती देर रात अज्ञात लोगों ने एक व्यक्ति की बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद शव को अज्ञात लोगों ने सदर अस्पताल पहुंचाया दिया.

मृतक की पहचान नदियावां निवासी स्व रामकृपाल सिंह के पुत्र सुबोध सिंह के रूप में हुई है. घटना के बाद रामगढ़ चौक थाना की पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और मामले की तफ्तीश में जुटी है. बताया जा रहा है कि बीती देर रात नदियावां निवासी स्व रामकृपाल सिंह के पुत्र सुबोध सिंह को अज्ञात लोगों के द्वारा सिर और पैर में धारदार हथियार से हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. जिसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई. अज्ञात लोगों के द्वारा ही सदर अस्पताल में भर्ती करा कर चले गए.

यह भी पढ़ें- Manoj Jha Controversy: मनोज झा के समर्थन में उतरे पप्पू यादव, बोले- आनंद मोहन ने उड़ता तीर ले लिया

वहीं परिजन बताते हैं कि सुबह सूचना मिलने के बाद वह सदर अस्पताल पहुंचे. जहां अपने भाई को मृत पाया. घटना के कारणों का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है. वहीं इस मामले में एसपी पंकज कुमार ने बताया मृतक सुबोध सिंह हाल ही में एक बलात्कार के केस में जेल से छूटा था. परिजनों द्वारा अभी तक आवेदन नहीं दिया गया है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम कराकर तफ्तीश में जुट गई है. घटना में शामिल लोगों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- राज किशोर मधुकर 

यह भी पढ़ें- बालू, दारू और लकड़ी में पैसा लेते हैं जमुई के अधिकारी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नहीं मिल पाने पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा

Trending news