मधेपुराः मासूम बेटी और पत्नी का हत्यारोपी मुंबई से गिरफ्तार, सिर काटकर कर दी थी हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1314406

मधेपुराः मासूम बेटी और पत्नी का हत्यारोपी मुंबई से गिरफ्तार, सिर काटकर कर दी थी हत्या

पूर्णिया के मधेपुरा में पत्नी और मासूम बच्ची की निर्मम हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने हत्या  आरोपी को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है. 6 अगस्त की सुबह पुलिस को मछबखड़ा गांव पुलिया पर अज्ञात महिला का कटा हुआ सिर मिला था.

मधेपुराः मासूम बेटी और पत्नी का हत्यारोपी मुंबई से गिरफ्तार, सिर काटकर कर दी थी हत्या

पूर्णिया : पूर्णिया के मधेपुरा में पत्नी और मासूम बच्ची की निर्मम हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने हत्या  आरोपी को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है. 6 अगस्त की सुबह पुलिस को मछबखड़ा गांव पुलिया पर अज्ञात महिला का कटा हुआ सिर मिला था.

गिरफ्तारी पुलिस के लिए एक चेलेंज थी
कोसी रेंज डीआईजी शिव दीप लांडे ने  बताया कि मधेपुरा में पत्नी और 6 वर्षीय मासूम बेटी की गला काट कर निर्मम हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर आज मुम्बई से मधेपुरा लाया गया है. डीआईजी ने बताया कि हत्यारे एमडी जिब्राइल की गिरफ्तारी पुलिस के लिए एक चेलेंज थी. वह लगातार सोशल मीडिया और फोन पर लोगों को धमकी दे रहा था. साथ ही पुलिस को भी खुला चेलेंज कर रहा था.  चेलेंज को मधेपुरा पुलिस ने स्वीकार किया और स्पेशल पुलिस टीम भेज कर उसे मुम्बई से गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि बीते 6 अगस्त की सुबह भर्राही ओपी को सूचना मिली थी कि मछबखड़ा गांव के पुलिया पर अज्ञात महिला का कटा हुआ सर रखा हुआ हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल किऐ थे ऑडियो और फोटो
पुलिस जांच में पता चला की कटे सर की पहचान गांव के कुद्रे आलम की बेटी मुर्शीदा खातून की है. जिसकी शादी मोहम्मद जिब्राइल पोखरिया वार्ड नंबर मधेपुरा के साथ कई वर्षों पूर्व हुई थी. जिससे 3 बच्चे भी हैं. कार्रवाई करते हुए श्रीनगर पुलिस को इस संबंध में सूचित किया गया .  श्रीनगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसके ससुराल के बंद कमरे से मृतिका एवं उसकी छोटी पुत्री का सिर कटी लाश बरामद की थी. साथ हीं घटना में प्रयुक्त हथियार भी जप्त कर लिए गए. इधर पुलिस जांच कर हीं रही थी कि जिब्राइल की कुछ ऑडियो और फोटो पुलिस के हाथ लगे जो सोशल मीडिया पर वायरल किऐ थे.  जिसमें उनके बताया था की हत्या कर शव का धर और सर कहां कहां रखा गया है.इस ऑडियो में पुलिस को चेलेंज भी किया गया था.

बच्ची चीखने लगी तो उसका भी सर काट दिया
एसपी राजेश कुमार के नेतृत्व में इस कांड के खुलासे के लिए लगातार टीम काम कर रही थी. जांच के दौरान कांड के आरोपी के मोबाइल का अंतिम लोकेशन राज्य से बाहर मुंबई सेंट्रल मराठा मंदिर के आसपास की मिली. इसी आधार पर आरोपी को मुंबई से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस बहुत जल्द स्पीडी ट्राइल के माध्यम से जिब्राइल को सजा दिलाएगी.वहीं आरोपी के मुताबिक पत्नी के किसी व्यक्ति के साथ अवैध संबंध थे. पत्नी को उसके साथ आपत्ति जनक हालत में देखने पर उसे घर लाकर गला काट दिया था. जब में बच्ची चीखने लगी तो उसके भी सिर को अलग कर दिया.

यह भी पढ़े : बारिश से बढ़ा मौसमी बीमारियों का खतरा, रांची में 12 नए कोरोना केस मिलने से बढ़ी चिंता

 

Trending news