Bihar News: नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म फिर 2 दिन बाद पहुंचाया घर, ऐसे हुआ गिरफ्तार
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1987926

Bihar News: नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म फिर 2 दिन बाद पहुंचाया घर, ऐसे हुआ गिरफ्तार

Bihar Police: पटना जंक्शन से नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में पटना रेल एसपी अमृतेन्दु शेखर ठाकुर ने बड़ा खुलासा किया है. एसपी ने बताया कि नाबालिग का अपहरण और दुष्कर्म करने वाला ई रिक्शा चालक सागर महतो ही है.

Bihar News: नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म फिर 2 दिन बाद पहुंचाया घर, ऐसे हुआ गिरफ्तार

पटना:Bihar Police: पटना जंक्शन से नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में पटना रेल एसपी अमृतेन्दु शेखर ठाकुर ने बड़ा खुलासा किया है. एसपी ने बताया कि नाबालिग का अपहरण और दुष्कर्म करने वाला ई रिक्शा चालक सागर महतो ही है. इस मामले की जानकारी देते हुए पटना रेल एसपी ने बताया कि बीते 27 नवंबर को पटना जंक्शन के 1 नंबर प्लेटफार्म पर बक्सर से एक मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग लड़की अपने पिता के साथ पहुंची थीं. पिता ने नाबालिग को प्यास लगने पर गेट नंबर 4 पर छोड़ पानी लाने चले गए. वापस लौटने पर जब उनकी बेटी नहीं मिली तो पिता ने जीआरपी थाने में नाबालिग के लापता का लिखित शिकायत दी.

मामले की गंभीरता को देखते हुए रेल पुलिस ने पटना जंक्शन के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला. जिसमें एक संदिग्ध युवक नाबालिग का हाथ पकड़ ले जाते देखा जाता है. रेल एसपी ने कहा कि 29 नवंबर को पीड़िता के घर से रेल पुलिस को अपहृत नाबालिग को एक ई रिक्शा चालक द्वारा घर पहुंचाने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद रेल पुलिस ने पीड़िता के परिजनों को बुलाया. वहीं नाबालिग को घर तक पहुंचाने वाले ई रिक्शा चालक महतो को पूरी जांच और पुख्ता सबूत के बाद गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में नाबालिग को नशे की दवा देकर उसके साथ होटल के कमरे में दो दिनों तक दुष्कर्म करने की बात गिरफ्तार सागर महतो ने कबूला है.

रेल एसपी ने कहा कि मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग का अपहरण कर अज्ञात व्यक्ति सीसीटीवी में ले जाते दिखा. वहीं गिरफ्तार व्यक्ति सागर नाबालिग को बहला फुसलाकर कर उससे शादी कि और अपने घर ले गया. लेकिन सागर की पत्नी ने युवती को घर में रखने से इंकार कर दिया. इसके बाद सागर ने बक्सर स्टेशन पर दो दिनों तक युवती के साथ कमरे में दुष्कर्म किया. बाद में 28 तारीख को नाबालिग को घर पहुंचा वहां फरार हो गया. इधर रेल पुलिस ने पुख्ता सबूत और पूछताछ के बाद आरोपी की गिरफ्तारी कर आगे की जांच में जुटी है.

इनपुट- प्रकाश सिन्हा

ये भी पढ़ें- Mukesh Sahni: निषादों में बजरंगबली जैसी ताकत, बस उसे पहचानने की जरूरत: मुकेश सहनी

Trending news