Jharkhand Crime: रांची में फायरिंग, झारखंड हाईकोर्ट के वकील को अपराधियों ने मारी गोली, जख्मी
Advertisement

Jharkhand Crime: रांची में फायरिंग, झारखंड हाईकोर्ट के वकील को अपराधियों ने मारी गोली, जख्मी

Criminals Shot Lawyer: राजधानी रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने बीती रात करीब 11 बजे झारखंड हाईकोर्ट के एडवोकेट रविशंकर मिश्रा पर फायरिंग की. वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए. एडवोकेट रविशंकर मिश्र को इलाज के लिए हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

रांची: Criminals Shot Lawyer: राजधानी रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने बीती रात करीब 11 बजे झारखंड हाईकोर्ट के एडवोकेट रविशंकर मिश्रा पर फायरिंग की. वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए. एडवोकेट रविशंकर मिश्र को इलाज के लिए हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है.

क्लाइंट से मिलकर लौट रहे वकील को अपराधियों ने मारी गोली
बताया गया कि अधिवक्ता राजाहाता मुहल्ले में अपने एक क्लाइंट से मिलने के बाद रातू रोड स्थित घर लौट रहे थे, तब अपराधियों ने उन पर फायरिंग की. उन्हें एक गोली लगी. वे जमीन पर गिर पड़े.

फायरिंग की आवाज सुनकर लोग हुए इकट्ठा
वहीं फायरिंग की आवाज सुनकर लोग इकट्ठा हो गए. सूचना पाकर पुलिस भी वहां मौके पर पहुंची और घायल अधिवक्ता को हॉस्पिटल में दाखिल कराया. हमलावर कौन हैं और अधिवक्ता को गोली मारे जाने की वजह क्या है, यह फिलहाल पता नहीं चल पाया है. पुलिस छानबीन में जुटी है.

यह भी पढ़ें- Jharkhand Crime: नौकरी दिलाने का झांसा देकर फर्जी बैंक अधिकारी बन कर लोगों को चूना लगाने वाले 9 अपराधी गिरफ्तार, 13 आधार कार्ड बरामद

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वकील को अस्पताल में कराया भर्ती 
सुखदेव नगर नगर थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि अपराधियों ने वकील को चूना भट्ठा के पास गोली मारी है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वकील को अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है. सीसीटीवी के जरिए अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. मामले की जांच जारी है. 

इनपुट-आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: 'हमारे साथ मन नहीं लग रहा था, क्या आपको खुश करने के लिए हम नाच गाना दिखाएं...', CM नीतीश पर तेजस्वी यादव का तंज

यह भी पढ़ें- Hemant Soren: हेमंत सोरेन की याचिका पर झारखंड हाईकोर्ट में हुई सुनवाई, अब 27 फरवरी को होगा फाइनल डिस्पोजल

Trending news