Kashmir Target Killing: कश्मीर में फिर से टारगेट किलिंग! चुनाव से पहले बिहारी मजदूर की गोली मारकर हत्या
Advertisement

Kashmir Target Killing: कश्मीर में फिर से टारगेट किलिंग! चुनाव से पहले बिहारी मजदूर की गोली मारकर हत्या

Jammu-Kashmir Target Killing: जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने बिहार के मजदूर राजा शाह को रोककर उसका आधार कार्ड चेक किया और फिर और फिर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. हमले के दौरान राजा शाह को 2 गोलियां लगीं. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jammu-Kashmir Target Killing: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान से पहले जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से खूनी खेल शुरू हो चुका है. कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार (17 अप्रैल) की शाम को आतंकियों ने टारगेट किलिंग की घटना को अंजाम दिया. आतंकियों ने अनंतनाग जिले के बिजबेहरा इलाके में एक गैरकश्मीरी गोली मार दी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है. मृतक की पहचान बिहार के रहने वाले राजा शाह के रूप में हुई है. मृतक मजदूरी करने के लिए बिहार से यहां आया हुआ था. घटना के बाद कश्मीर जोन पुलिस ने बताया है कि घटना में शामिल आतंकियों को पकड़ने के लिए सुरक्षा बलों ने पूरा इलाका घेर लिया है. सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन चालू कर दिया है. 

जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने बिहार के मजदूर राजा शाह को रोककर उसका आधार कार्ड चेक किया और फिर और फिर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. हमले के दौरान राजा शाह को 2 गोलियां लगीं. एक बुलेट उसके गले में लगी, जबकि दूसरी पेट में लगी थी. आनन-फानन उसे घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उसे बचाया नहीं जा सका. इस घटना के बाद से सुरक्षाबल लगातार हमलावरों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान चला रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नया गढ़ बना चंपारण, कई लोगों से हो चुकी रंगदारी की मांग

टारगेट किलिंग की घटना से प्रशासन में खलबली मच गई है. वहीं जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और DPAP के चेयरमैन गुलाम नबी आजाद ने इस घटना की निंदा की है. उन्होंने कहा कि हर कोई जम्मू कश्मीर में शांति और चैन चाहता है. मगर आतंकवादी राज्य के अंदर दंगा फैलाना चाहते हैं. हमें इनके खिलाफ एक जुट होकर काम करने की जरूरत है. वहीं पूर्व सीएम और PDP चीफ महबूबा मुफ्ती ने इस घटना में मारे गए युवक के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की. उन्होंने कहा कि मैं मृतक के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करती हूं.

Trending news