होटल रूम में लगा रहे थे IPL पर सट्टा, लाखों रुपए के लेनदेन का मिला हिसाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1696505

होटल रूम में लगा रहे थे IPL पर सट्टा, लाखों रुपए के लेनदेन का मिला हिसाब

Bihar Crime: दानापुर पुलिस ने क्रिकेट मैच में सट्टा लगाने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश किया है. दरअसल इन दिनों आईपीएल मैच चल रहा है. जिसको लेकर सट्टेबाजों ने बड़े पैमाने पर अपना नेटवर्क का जाल बिछा चुका है.

होटल रूम में लगा रहे थे IPL पर सट्टा, लाखों रुपए के लेनदेन का मिला हिसाब

दानापुर:Bihar Crime: दानापुर पुलिस ने क्रिकेट मैच में सट्टा लगाने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश किया है. दरअसल इन दिनों आईपीएल मैच चल रहा है. जिसको लेकर सट्टेबाजों ने बड़े पैमाने पर अपना नेटवर्क का जाल बिछा चुका है. खासकर ये धंधा ग्रामीण इलाकों में भी अपना पैर फैला चुका है .जिसको लेकर दानापुर पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने एक होटल के कमरे से क्रिकेट मैच का सट्टा लगाते 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं अवैध रूप से इस धंधे को करवाने के आरोप में होटल संचालक को भी गिरफ्तार किया है. इनके पास से नगद कैश समेत 15 मोबाइल फोन एटीएम कार्ड, डेबिट कार्ड, होटल का रजिस्टर सहित खाता बही को भी जब्त किया गया है.

पुलिस को सूचना मिली थी कि दानापुर खगौल रोड में एक होटल के अंदर आईपीएल का सट्टा का कारोबार चल रहा है और कई दिनों से आईपीएल क्रिकेट मैच में काफी लोग बड़ी रकम लगाकर एक होटल में शाम को सट्टे का कारोबार मोबाइल के माध्यम से करते हैं. जिसके बाद प्रशासन ने एक टीम गठित कर उक्त होटल में छापेमारी की है. इस संबंध में दानापुर थाना अध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि वरीय पदाधिकारी के निर्देशानुसार दानापुर खगौल रोड में आशियाना होटल में छापेमारी की गई है. जिसमें होटल के 605 नंबर कमरा से क्रिकेट मैच का सट्टा में संलिप्त पांच व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. होटल संचालक को भी गिरफ्तार किया गया है इनके पास से काफी संख्या में मोबाइल फोन को बरामद किया गया है पकड़े गए लोगों के पास से एक हजार से लेकर 1 लाख रुपये का सट्टा खेलने का सबूत मिला है.

इसके बाद कार्रवाई के दौरान मौके से होटल संचालक समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से नकद रुपया, 15 मोबाइल डेबिट कार्ड एटीएम होटल के रजिस्टर सहित हिसाब किताब का खाता बही को भी जब्त किया गया है. पकड़े गए लोगों से पूछताछ चल रही है. इन लोगों ने बताया कि हार जीत और चौका छक्का पर लोग सट्टा लगाते थे. जब पूछताछ के दौरान जब इनके खाता बही की जांच की गई तो एक एक आदमी पांच पांच लाख का सट्टा लगाने का प्रमाण भी मिला है.

इनपुट- इश्तियाक खान

ये भी पढ़ें- बिहार में भी मुंबई की तर्ज पर बनने जा रही फिल्म सिटी, अगस्त से राजगीर में शुरू होगा काम

 

Trending news