Bihar News: पटना में महिला कांस्टेबल की हत्या आरोपी पति ने थाने में किया सरेंडर, पूछताछ में हैरान करने वाले खुलासे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1935726

Bihar News: पटना में महिला कांस्टेबल की हत्या आरोपी पति ने थाने में किया सरेंडर, पूछताछ में हैरान करने वाले खुलासे

Bihar Police: बीते 20 अक्टूबर को राजधानी पटना के एक होटल में हुए महिला कांस्टेबल की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

Bihar News: पटना में महिला कांस्टेबल की हत्या आरोपी पति ने थाने में किया सरेंडर, पूछताछ में हैरान करने वाले खुलासे

जहानाबाद:Bihar Police: बीते 20 अक्टूबर को पटना जंक्शन के निकट होटल के कमरे में महिला कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या करने वाला आरोपी पति ने जहानाबाद के काको थाने की पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. वही इसकी सूचना मिलते ही पटना पुलिस ने जहानाबाद पहुंचकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर अपने साथ पटना ले गयी. आरोपी पति काको थाना क्षेत्र के दमुहां गांव निवासी गजेंद्र कुमार बताया जाता है. आरोपी पति ने मीडिया के सामने कई चौकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि वह कोचिंग संस्थान चलाता था. सात वर्ष पहले शोभा कुमारी से लव मैरिज शादी किया था. शादी के बाद सब कुछ ठीक ठाक चल रहा है, उससे एक चार साल की बच्ची भी है.

पति ने बताया कि शोभा पढ़ाई कर जॉब करना चाहती थी. इसी बीच पति गजेंद्र ने लाखों रुपये खर्च कर उसे पटना में रख पढ़ाई लिखाई करवाई. वर्ष 2021 में उसका बिहार पुलिस में चयन हो गया. चयन होने के बाद भी सब कुछ ठीक चल रहा है. पांच माह पहले पता चला कि महिला कांस्टेबल शोभा कुमारी को किसी धीरज कुमार नामक युवक जो एसएसबी का जवान है उससे अफेयर चल रहा है. कुछ दिनों पूर्व घर आई तो उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर अजीब तरह के पोस्ट देखने को मिला. जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ. बाद में ससुराल पक्ष के समझने पर मामला सुलझ गया. लेकिन शोभा फिर ट्रेनिंग और अपनी ड्यूटी के दौरान धीरज नाम के लड़के से बातचीत करती रही. जो हमें नागवार गुजरता.

गत 19 अक्टूबर को वह पटना में मिलने के लिए बुलाई जहां पटना जंक्शन के पास होटल में एक कमरा बुक करा। कमरा बुक होने के बाद शाम तक इंतजार करते रहा मगर वह नहीं आई. दूसरे दिन फोन पर बात हुई तो वह होटल में मिलने आई. जहां दोनो के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि शोभा पहले से एक बैग में हथियार रखे हुए थी. वह हथियार निकाल कर मुझे मारने प्रयास किया. इस दौरान दोनों में धक्का मुक्की होने लगी. धक्का मुक्की में हथियार से अचानक फायरिंग हो गया जिसके कारण शोभा की घटनास्थल पर मौत हो गई. आरोपी पति का आरोप है कि वह कई महीनों से मेरी हत्या की साजिश रच रही थी. वहीं पटना पुलिस गजेंद्र को अपने साथ ले गया और पूछताछ की जा रही है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar News: शादी के बाद कई साल तक संतान के लिए परेशान था दंपति, फिर महिला ने एक साथ 4 बच्चों को दिया जन्म

Trending news