Bihar Crime News:अस्पताल कर्मचारियों ने एक व्यक्ति को पीट-पीटकर मार डाला, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1952694

Bihar Crime News:अस्पताल कर्मचारियों ने एक व्यक्ति को पीट-पीटकर मार डाला, जानें क्या है पूरा मामला

Bihar Crime News: जब पीट-पीट कर हत्या की खबर चंदन के गांव तक पहुंची तो बड़ी संख्या में ग्रामीण नर्सिंग होम के बाहर जमा हो गए और आग लगा दी. 

 (फाइल फोटो)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में मामूली विवाद में अस्पताल के कर्मचारियों ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार, मृतक की आपराधिक पृष्ठभूमि थी और यह जांच की जा रही है कि उसके खिलाफ कितनी एफआईआर और किस पुलिस स्टेशन में दर्ज थीं.मृतक की पहचान जिले के चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया निवासी चंदन कुमार सिंह के रूप में की गई है.

बेगूसराय के एसपी योगेन्द्र कुमार ने कहा, 'चंदन एक मरीज के साथ रूप नगर गांव में रिया नर्सिंग होम में गया. चंदन ने नर्सिंग होम के कर्मचारियों से अपने मरीज को स्लाइन चढ़ाने के लिए कहा, लेकिन कर्मचारियों ने इनकार कर दिया. इसके बाद उनके बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने उस पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.'

जब पीट-पीट कर हत्या की खबर चंदन के गांव तक पहुंची तो बड़ी संख्या में ग्रामीण नर्सिंग होम के बाहर जमा हो गए और आग लगा दी. बेगूसराय के एसपी योगेन्द्र कुमार ने कहा, ''हमने स्थिति को नियंत्रण में कर लिया है. अग्निशमन कर्मियों और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया. चंदन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.'

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच शुरू कर दी गई है. जल्द से जल्द सभी अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. लोग जल्द से जल्द इस मामले की सुलझाने की मांग कर रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news