Jharkhand News: आई कार्ड पर हस्ताक्षर कराने गई नाबालिग छात्रा के साथ क्लर्क ने की छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Jharkhand News: आई कार्ड पर हस्ताक्षर कराने गई नाबालिग छात्रा के साथ क्लर्क ने की छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

यह मामला हजारीबाग के सबसे प्रतिष्ठित यदुनाथ बालिका उच्च विद्यालय की घटना है. यहां पर एक 50 साल के क्लर्क ने 8 वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ छेड़खानी की है.पुलिस ने मौके पर पहुंच कर क्लर्क को गिरफ्तार कर लिया.

Jharkhand News: आई कार्ड पर हस्ताक्षर कराने गई नाबालिग छात्रा के साथ क्लर्क ने की छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

Hazaribagh: झारखंड के हजारीबाग से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक 50 साल के क्लर्क ने 8 वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ छेड़खानी की है. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर क्लर्क को गिरफ्तार कर लिया. 

जानें पूरा मामला
दरअसल, यह मामला हजारीबाग के सबसे प्रतिष्ठित यदुनाथ बालिका उच्च विद्यालय की घटना है. यहां पर 50 साल के क्लर्क स्वाभी भट्टाचार्य पर 8वीं की छात्रा ने छेड़खानी का आरोप लगाया है. मामले को लेकर छात्रा ने बताया कि वह आई डी कार्ड पर हस्ताक्षर कराने के लिए क्लर्क के पास गई थी. उस दौरान क्लर्क कार्यालय में अकेला था. इसी का फायदा उठाकर क्लर्क ने नाबालिग छात्रा के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया है. छात्रा के साथ छेड़खानी के बाद वह क्लर्क कार्यालय में बेहोश हो गई. जिसके बाद विद्यालय के अन्य शिक्षकों ने मौके पर पहुंच कर बेहोश छात्रा को उठाया. उससे इसके पीछे का कारण पूछा कि तुम बेहोश कैसे हुई. जिस पर छात्रा ने रोते हुए शिक्षकों को सारी घटना के बारे में बताया. 

आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल
घटना को विद्यालय प्रबंधन ने गंभीरता से लेते हुए, छात्रा को स्थानीय थाना में ले जाकर लिखित आवेदन दिलाया. वहीं, आवेदन के कुछ घंटों के बाद मामले को लेकर लौह सिंघाना थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी क्लर्क को गिरफ्तार कर लिया. इसी बीच पूरे मामले की जानकारी के लिए लौह सिंघाना थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच की. जहां पर जांच के दौरान नाबालिग के साथ छेड़खानी का मामला सही पाया गया. वहीं, पुलिस ने आरोपी क्लर्क से पूछताछ की, जिस पर क्लर्क ने छात्रा के साथ छेड़खानी की बात को स्वीकार किया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया.  

(रिपोर्टर-यादवेंद्र मुन्नू)

ये भी पढ़िये: झारखंड सरकार का केंद्र के पास करोड़ों बकाया, कंपनसेशन बढ़ाने की उठी मांग

Trending news