Harsh Raj Murder: डांडिया नाइट में हुई थी फाइट, मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर पटना पुलिस ने किया बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2270628

Harsh Raj Murder: डांडिया नाइट में हुई थी फाइट, मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर पटना पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Harsh Raj Murder Case: पटना पुलिस को हर्ष राज हत्याकांड मामले में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी अमन पटेल को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी अमन पटेल गिरफ्तार

पटना: राजधानी पटना के बहुचर्चित बीएन कॉलेज के बीए फाइनल ईयर के छात्र हर्ष राज हत्याकांड मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पटना पुलिस ने इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी अमन कुमार उर्फ अमन पटेल को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अमन पटेल पटना यूनिवर्सिटी का छात्र बताया जा रहा है. जो राजधानी पटना के मनेर इलाके का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी अमन पटेल को बीती रात्रि सुलतानगंज थाना क्षेत्र इलाके से गिरफ्तार किया है.

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए पूर्वी एसपी भारत सोनी ने बताया कि बीते वर्ष दुर्गा पूजा के दौरान डांडिया नाइट्स कार्यक्रम में अमन और रजनीश से कर्ताधर्ता हर्ष राज के साथ विवाद उत्पन्न हो गया था. जिसमें अमन और रजनीश का सर फट गया था. उसी विवाद को लेकर बदला लेने की नीयत से हर्षराज का हत्या की साजिश रच उसे मौत के घाट उतार दिया गया. एसपी पूर्वी ने बताया कि माननीय न्यायालय के द्वारा चार लोगों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट प्राप्त किया गया था. उसके बाद इस घटना में शामिल बाकी फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है.

बता दें कि बीते 27 मई को परीक्षा केंद्र से परीक्षा देकर लौट रहे हर्षराज को पीट-पीट कर पटना के सुल्तानगंज थाना अंतर्गत पटना लॉ कॉलेज कैंपस में हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने लाइनर चंदन कुमार उर्फ चंदन यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. बता दें कि पुलिस के द्वारा माननीय न्यायालय से राजा बाबू उर्फ मयंक, अमन कुमार उर्फ अमन पटेल, शिवम कुमार उर्फ लक्ष्य, प्रकृति आनंद उर्फ आरुष इन सभी के खिलाफ कोर्ट से पुलिस ने वारंट प्राप्त किया था. जिसमें मुख्य साजिश करता अमन पटेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बाकी फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.

इनपुट- प्रकाश सिन्हा

ये भी पढ़ें- Bagaha News: चलती ट्रेन का अचानक इंजन फेल, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

Trending news