छात्रा ने किया शादी से इनकार, घर में घुसकर सिरफिरे आशिक ने उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1790026

छात्रा ने किया शादी से इनकार, घर में घुसकर सिरफिरे आशिक ने उतारा मौत के घाट

राजधानी रांची से महज़ 40 किलोमीटर दूर एक सिरफिरे आशिक की दरिंदगी की हर हदों को पार करने वाली कहानी सामने आई है.

(फाइल फोटो)

रांची: राजधानी रांची से महज़ 40 किलोमीटर दूर एक सिरफिरे आशिक की दरिंदगी की हर हदों को पार करने वाली कहानी सामने आई है. जब आंखों में अपने बेहतर भविष्य का सपना लिए छात्रा ने शादी से इनकार किया तो यह इनकार उसे रास नहीं आया और मौका देखकर घर में घुसकर आरोपी ने बड़ी बेरहमी से उस पर चाकू से एक नहीं बल्कि 8 से ज्यादा बार वार किया और आखिरकार उसकी मौत के साथ ही उसका हर सपना भी दफन हो गया. 

रांची के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल रिम्स में भर्ती कक्षा 12 में पढ़ने वाली पीड़िता की जिंदगी और मौत के बीच जूझने की कोशिश करता यह वायरल वीडियो उसकी जिंदगी का आखिरी वीडियो है. दरअसल जिंदगी और मौत के बीच इस जंग को पीड़िता हार गई और अस्पताल में ही उसने दम तोड़ दिया. 

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में लोक गायक को लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, हुई पिटाई

दरअसल पूरा मामला बेड़ो थाना क्षेत्र से जुड़ा है. जब एक सनकी युवक ने दरिंदगी दिखाते हुए इसलिए चाकू से 8 बार वार किया क्योंकि पीड़िता ने शादी से इनकार कर बात करने से मना किया था. परिजनों के मुताबिक पीड़िता कक्षा 12वी में पढ़ती थी और आगे पढ़ाई कर नर्स बनने का सपना पूरा करना चाहती थी. 

मृतक के भाई और पिता आज कुछ बोलने की हालत में नहीं है. बस लड़खड़ाते जुबान से उन्होंने घटना की थोड़ी जानकारी दी और इलाज में लापरवाही का आरोप भी दबी जुबान लगाया. मृतक के भाई का कहना है कि देर रात जब वहां पहुंचे तो तुरंत उसकी बहन के पेट का ऑपरेशन किया गया. लेकिन, ऑपरेशन के बाद भी खून काफी तेजी से बहने लगा और पूरा परिवार बेहतर इलाज के लिए भागता रहा. नर्स और वहां मौजूद डॉक्टर ने असमर्थता व्यक्त करते हुए सबेरे तक इंतजार करने की बात कही. 

परिजनों के लिए एक-एक पल मानो एक साल की तरह गुजर रहा था लेकिन सुबह नहीं हो रही थी और जब सुबह हुई तो पीड़िता जिंदगी की जंग हार चुकी थी. मामले की जानकारी देते हुए रिम्स के पीआरओ राजीव कुमार रंजन ने बताया कि देर रात चाकू से बुरी तरह जख्मी मरीज को अस्पताल लाया गया था लेकिन गंभीर चोट की वजह से इलाज के बावजूद वे उन्हें नहीं बचा सके

रिम्स पर लगे लापरवाही के आरोप की प्रबंधन जांच कराने की बात कर रहा है लेकिन इतना साफ है कि एक सनकी प्रेमी की वजह से पूरा परिवार बिखर गया. हालांकि मामले में आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है लेकिन पीड़ित परिवार उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहा है.
Kamran Jalili

 

Trending news