Siwan News: ट्रक से 80 लाख रुपए की विदेशी शराब जब्त, जानिए क्या है यूपी से कनेक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2016025

Siwan News: ट्रक से 80 लाख रुपए की विदेशी शराब जब्त, जानिए क्या है यूपी से कनेक्शन

Siwan News: पटना उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि एक ट्रक से शराब की बड़ी खेप को उत्तर प्रदेश से सीवान के रास्ते बिहार में प्रवेश कराने की योजना हैं

सीवान में विदेशी शराब जब्त

Siwan News: बिहार के सीवान में एक ट्रक से शराब की बड़ी खेप को पटना उत्पाद विभाग की टीम ने जब्त किया गया है. ट्रक से करीब 80 लाख रुपए के विदेशी शराब को जब्त किया गया है. साथ ही ट्रक के चालक और उपचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पटना उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की है. ट्रक से 800 कार्टून विदेशी शराब जब्त की गई हैं. उत्पाद विभाग की टीम ने बड़हरिया थाना क्षेत्र के तेतहली पुल के पास कार्रवाई की है.

यूपी के रास्ते बिहार में भेजी गई थी शराब
बताया जा रहा है कि पटना उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि एक ट्रक से शराब की बड़ी खेप को उत्तर प्रदेश से सीवान के रास्ते बिहार में प्रवेश कराने की योजना हैं, जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने बड़हरिया पुलिस के सहयोग से शराब लदी ट्रक को पकड़ने के लिए बैरियर लगाकर वाहन चेकिंग करना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें:Kaimur: हेरोइन तस्करी में पुलिस ने 3 युवक को किया गिरफ्तार, पूछताछ में हुआ ये खुलासा

चालक और उपचालक से पूछताछ 
इसी दौरान एक ट्रक को शक के आधार पर तलाशी ली गई, तो उत्पाद विभाग और पुलिस के होश उड़ गए. ट्रक में भारी मात्रा में शराब का पेटी लदा हुआ था. शराब लदी ट्रक के साथ ट्रक के चालक और उपचालक को गिरफ्तार कर लिया गया. ट्रक से 800 कार्टून विदेशी शराब जब्त की गई हैं. जिसकी बाजार कीमत करीब 80 लाख रुपए बताई जा रही है. गिरफ्तार चालक और उपचालक से पूछताछ की जा रही है. पुलिस पूछताछ कर रही है कि आखिर शराब की इस बड़ी खेप को कहां लेकर जाया जा रहा था और किसको डिलीवरी करना था, ताकि शराब माफिया को भी पकड़ा जा सके.

रिपोर्ट: अमित सिंह

Trending news