आयकर विभाग का नोटिस मिलने पर महिला ने जो मामला दर्ज कराया उसे सुनकर सभी रह गए सन्न
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1456707

आयकर विभाग का नोटिस मिलने पर महिला ने जो मामला दर्ज कराया उसे सुनकर सभी रह गए सन्न

पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली 50 वर्षीय महिला ने 25 लाख की ठगी और खाते में 3 करोड़ से अधिक की ट्रांजेक्शन होने का मामला दर्ज कराया है. जिसकी जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है.

(फाइल फोटो)

पटना : पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली 50 वर्षीय महिला ने 25 लाख की ठगी और खाते में 3 करोड़ से अधिक की ट्रांजेक्शन होने का मामला दर्ज कराया है. जिसकी जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है. अब इस जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि मामला साइबर अपराध से जुड़ा है या फिर कोई साजिश.  

आयकर विभाग का आया नोटिस तो महिला ने थाने में दर्ज कराया मामला 
यह मामला पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के चित्रगुप्त नगर की रहने वाली 50 वर्षीय महिला ने दर्ज कराया है. उन्होंने कहा है कि पति और बेटे को जान मारने की धमकी के नाम पर 25 लाख के ठगी के साथ उनके खाते में 3 करोड़ रुपए से अधिक की आरटीजीएस से ट्रांजेक्शन भी की गई. महिला के द्वारा दर्ज मामले के मुताबिक दो साल से अधिक समय से यह सब चल रहा था. अलग-अलग नंबर से फोन कॉल कर उससे पैसे की उगाही की जाती थी और पैसा नहीं देने पर पति और बेटे को जान मारने की धमकी दी जाती थी. इसके साथ ही जबरन खाते में करोड़ों रुपए के ट्रांजेक्शन भी कराए जाते थे लेकिन आयकर विभाग का नोटिस आने के बाद पीड़िता ने पत्रकार नगर थाने में 25 लाख से अधिक की ठगी और करोड़ों के ट्रांजेक्शन की लिखित शिकायत दी है. जिसमे 19 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. जहां पुलिस मामला दर्ज कर अनुसंधान में जुट गई है. इस सब के बीच पीड़िता ने मीडिया के सामने से आने से इंकार कर दिया है. 

पुलिस भी पूरे मामले को समझने में लग गई है
वहीं इस पुरे मामले में पटना सिटी एसपी पूर्वी धर्मेंद्र यादव ने पुष्टि करते हुए बताया की महिला के द्वारा 25 लाख के ठगी के साथ करोड़ों का ट्रांजेक्शन का मामला दर्ज कराया गया है. चुकी मामला गंभीर है क्योंकि महिला के मुताबिक आयकर विभाग के नोटिस के बाद यह पता चला की तीन करोड़ से अधिक की ट्रांजेकशन और 25 लाख से अधिक की ठगी की गई है. इसकी जांच कराई जा रही है. ये पैसा अंडरवर्ल्ड के डॉन से जुड़ा है या उसके नाम पर ठगी करते हुए मोटी रकम ट्रांसफर कर वसूली की जा रही है. इसकी जांच कराई जा रही है. जांच कर बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की मामला क्या है. 

धमकी देकर महिला से बैंक में एक खाता भी खुलवाया गया
जानकारी के मुताबिक महिला के पति और बच्चे दिल्ली और मुंबई में रहकर अपना काम करते हैं और मुंबई से डॉन के नाम से फोन कॉल आता रहा और बच्चे और पति की जान की सलामती के लिए पैसा की डिमांड की जाती रही है. इसके साथ ही महिला से एक खाता भी खुलवाया गया. जिसमें करोड़ों की ट्रांजेक्शन होती रही और यह धमकी दी गई की पति और बेटे की जान की सलामती चाहते हो तो किसी को इसकी जानकारी नहीं होनी चाहिए. 
(रिपोर्ट- संजय कुमार)

ये भी पढ़ें- Chanakya Niti: ऐसे मर्दों के पास स्वतः खिंची चली आती है महिलाएं, दूसरे पुरुषों को होती है जलन

Trending news