Bihar News : जिला बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी की बाइक सहित दो गिरफ्तार
Advertisement

Bihar News : जिला बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी की बाइक सहित दो गिरफ्तार

निशानदेही पर किऊल थाना क्षेत्र के लाखोचक गांव में पुलिस द्वारा छापेमारी की गई. पुलिस ने तीन घरों में छापेमारी कर तीन चोरी की बाइकों को भी बरामद किया है.

Bihar News : जिला बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी की बाइक सहित दो गिरफ्तार

लखीसराय : बिहार के लखीसराय थाना पुलिस ने जिले में सक्रिय अंतरजिला बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने चोरी की चार बाइक के साथ दो चोरों को भी गिरफ्तार किया है. उनके पास से दो मोबाइल भी पुलिस को हाथ लगे हैं. पूछताछ में दोनों ने ही चोरी की वारदातों को कबूल किया. 

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई
पुलिस को दो बाइक चोरों के बारे में गुप्त सूचना मिली थी. सूचना के मुताबिक दो बाइक चोर चोरी की बाइक के साथ कृष्णा टॉकीज के पास खड़े हैं. इसी सूचना पर थाना अध्यक्ष चंदन कुमार ने दोनों चोरों को बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया है. 

तीन घरों में पुलिस ने की छापेमारी 
एएसपी लखीसराय ने बताया कि दोनों से सख्ती से पूछताछ की गई. इसके बाद उनकी निशानदेही पर किऊल थाना क्षेत्र के लाखोचक गांव में पुलिस द्वारा छापेमारी की गई. पुलिस ने तीन घरों में छापेमारी कर तीन चोरी की बाइकों को भी बरामद किया. पूछताछ में दोनों चोरों की पहचान 14 वर्षीय मुंगेरी कुमार और सौरव कुमार के रूप में की गई  है.  

गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी जल्द
एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि इन लोगों का नेटवर्क बहुत बड़ा है. पूछताछ में गिरोह से जुड़े अन्य लोगों का भी सुराग पुलिस को मिला है. पुलिस अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी में जुट गई है. एएसपी लखीसराय ने बताया कि पिछले कुछ समय से यह गिरोह बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. 

स्पेशल टीम का गठन किया गया था
क्षेत्र में लगातार हो रही बाइक चोरी पुलिस के लिए सिरदर्दी बनी हुई थी. बढ़ती घटनाओं को देखते हुए पुलिस टीम का गठन किया गया.
पुलिस का मानना है कि जल्द ही अन्य सदस्य भी पकड़ में होंगे.

यह भी पढ़े : तालाब में तैरता मिला 9 वर्षीय लापता किशोर का शव

 

Trending news