Deoghar Rape मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, बन्ना गुप्ता बोले-'योगी बाबा के जैसी नहीं हमारी सरकार'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1389311

Deoghar Rape मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, बन्ना गुप्ता बोले-'योगी बाबा के जैसी नहीं हमारी सरकार'

Deoghar Rape: नाबालिग लड़की के साथ हुए गैंगरेप पर देवघर के SP सुभाष चंद्र जाट ने कहा कि इस घटना के बाद (पेट्रोल पीएस सीमा के तहत 6 लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार) सामने आया है. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया. 

(तस्वीर साभार-ANI)

देवघर: Deoghar Rape: झारखंड के देवघर से रविवार को एक नाबालिग से गैंगरेप की खबर सामने आई. देवघर में स्टेज शो करने जा रही दुमका की एक नाबालिग डांसर के साथ पांच युवकों पर रेप करने का आरोप लगा है. आरोप है कि मां और बेटी को उठाकर जंगल में ले जाकर उन्होंने मां के सामने बेटी का रेप किया. सिर्फ इतना ही नहीं आरोपियों ने सर्वाइवर की मां की पिटाई भी की. 

पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. मामले की जानकारी देते हुए सर्वाइवर की मां ने कहा कि पुलिस चाहती तो घटना को रोक सकती थी. पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि, 'पेट्रोलिंग वाहन को रोक कर जानकारी दी तो पेट्रोलिंग वालों ने कहा कि तुम लोगों का पेशा है और कोई मदद नहीं की'. 

नाबालिग लड़की के साथ हुए गैंगरेप पर देवघर के SP सुभाष चंद्र जाट ने कहा कि इस घटना के बाद (पेट्रोल पीएस सीमा के तहत 6 लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार) सामने आया है. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया. उन सभी की तलाश जारी है जो इसमें शामिल थे. एसआईटी गठित कर दी गई है'. 

देवघर पुलिस ने आगे कहा कि 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. पीड़िता की उम्र और अन्य बातों की जांच की जा रही है.
 
'योगी बाबा के जैसी नहीं हमारी सरकार'
इस मामले पर और राज्य में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों पर झारखंड सरकार के मंत्री बन्ना गुप्ता ने बयान दिया. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार यूपी की तरह नहीं है. यहां 24 घंटे के अंदर मामले में गिरफ्तारियां की जा रही हैं. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने आगे कहा कि देखिए हम लोग तो वैसी सरकार नहीं है, यूपी जैसी सरकार को हमारी नहीं है कि दलित बेटी को ले जाकर रातों-रात जलवा दें और मां-बाप को वहां पहुंचने भी नहीं दें. आदरणीय योगी बाबा की सरकार जबरन रात में दलित की बेटी अंतिम संस्कार करवा देती है.' 

'24 घंटे के अंदर हो रही है गिरफ्तारी'
मंत्री बन्ना गुप्ता ने आगे कहा कि हमारी सरकार संवेदनशील है. बच्चियों- लड़कियों के साथ जो हो रहा है, उस मामले में आरोपी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी हो रही है, आरोपी को जेल भेजा रहा है. स्पीडी ट्रायल पर काम हो रहा है. इसमें इस बात का सवाल कहां हैं. जहां तक महिला आयोग की बात है तो मुख्यमंत्री बहुत की चीजों पर संज्ञान ले रहे हैं. इस पर भी जल्द संज्ञान लेंगे.

Trending news