Bihar News:महिला को अधमरा छोड़ भागे अपराधी, इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1282229

Bihar News:महिला को अधमरा छोड़ भागे अपराधी, इलाज के दौरान हुई मौत

Bihar News: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का है. जहां देर रात अज्ञात अपराधियों ने एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक महिला अपने चार बच्चों संग घर मे अकेली रहती थी.

Bihar News:महिला को अधमरा छोड़ भागे अपराधी, इलाज के दौरान हुई मौत

मुजफ्फरपुर: Bihar News: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का है. जहां देर रात अज्ञात अपराधियों ने एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक महिला अपने चार बच्चों संग घर मे अकेली रहती थी. महिला की हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

इलाज के दौरान हुई मौत
मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र में यशोदा मठ के समीप एक महिला की उसके घर में ही अज्ञात अपराधियों द्वारा पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. महिला पर धारदार हथियार से वार कर किया गया है. महिला को अचेत हालत में ही अपराधी उसे मरा हुआ समझकर घटनास्थल से भाग निकले. घटना की सूचना मिलने पर कांटी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां इलाज के क्रम में महिला ने दम तोड़ दिया. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटनास्थल पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. मृत महिला की पहचान रेखा देवी (35) के रूप में हुई है. महिला के पति मंगल साह का असम में रहकर मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता है.

ये भी पढ़ें- Lakhisarai: बारिश के बाद खाद की कमी से परेशान हुए किसान , इतने रुपये में मिल रहा है यूरिया

जांच में जुटी पुलिस
मृत महिला के मामा विजय साह ने बताया कि रेखा को चार बेटियां हैं सब छोटे-छोटे हैं. वह गांव से दूर खेत मे घर बनाकर अपने बच्चों संग रहती थी. देर रात करीब तीन बजे सभी लोग सोए हुए थे, इसी दौरान अचानक से कुछ लोगों ने हमला कर दिया. अचानक हुए हमले से वह चीखने चिल्लाने लगी और मां की शोर सुनकर बच्चे भी उठ गए. जिसके बाद बच्चे घर से बाहर निकले और चीखने चिल्लाने लगे. बच्चों की आवाज सुनकर गांव के लोग जुटने लगे तो यह देख सभी आरोपी भाग निकले. सूचना मिलने के बाद कांटी थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे ने लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है और मामले की कार्रवाई में जुट गई है.

Trending news