बिहार में अपराधी हुए बेलगाम! सोने के कारोबारी पर खुलेआम बरसाईं गोलियां, पुलिस पर उठे सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1613561

बिहार में अपराधी हुए बेलगाम! सोने के कारोबारी पर खुलेआम बरसाईं गोलियां, पुलिस पर उठे सवाल

Bihar Crime News:बिहार में लगातार क्राइम के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी लगातार सवाल उठा रही है. इधर, अपराधी भी लगातार अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

 (फाइल फोटो)

Gopalganj: Bihar Crime News:बिहार में लगातार क्राइम के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी लगातार सवाल उठा रही है. इधर, अपराधी भी लगातार अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला बिहार के गोपालगंज से सामने आया है. 

जानें क्या है पूरा मामला

गोपालगंज में गुरुवार को बेखौफ अपराधियों ने एक आभूषण व्यवसाई को निशाना बनाया और उन पर गोलियां बरसाई, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक, नगर थाना क्षेत्र के बसडीला खास निवासी राजू सोनी अपने घर पर थे और किसी का कॉल आने पर बाहर निकले.

मोटरसाइकिल से वे जैसे ही उचकागांव थाना क्षेत्र में वृंदावन टोल प्लाजा के पास पहुंचे कि वहां घात लगाए अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने के बाद मौके पर ही गिर गए और अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए. घायल आभूषण व्यवसायी को गंभीर हालत में सदर अस्पताल से गोरखपुर रेफर किया गया है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इस मामले को लेकर गोपालगंज के एसपी स्वर्ण प्रभात ने हथुआ के एसडीपीओ नरेश कुमार के नेतृत्व में विशेष जांच दल का गठन किया है. एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि घटनास्थल के आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर अपराधियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है. घटना के कारणों का अबतक पता नहीं चल पाया है. इस घटना के इलाके के लोगों में पुलिस  के प्रति काफी ज्यादा रोष है और वो पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठा रहे हैं. लोग पुलिस से जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. 

(इनपुट: भाषा के साथ) 

Trending news