Patna News: पटना में मौत का तांडव, कारोबारी को बीच सड़क पर दौड़ाकर गोलियों से भूना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1998223

Patna News: पटना में मौत का तांडव, कारोबारी को बीच सड़क पर दौड़ाकर गोलियों से भूना

Patna News: पटना के बेउर थाना क्षेत्र के बेतौरा रोड में अपराधियों ने जमीन कारोबारी को बीच सड़क पर दौड़ाकर गोलियों से भूना दिया. जमीन कारोबारी की घटनास्थल पर मौत हो गई.

पटना क्राइम न्यूज

Patna News: बिहार की राजधानी पटना में कब क्या हो जाए किसी को नहीं पता. अभी एक दिन पहले एक युवक की गला काट कर हत्या कर दी गई थी. इसका मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि 7 दिसंबर, 2023 दिन गुरुवार को दिनदहाड़े एक कारोबारी को बीच सड़क पर दौड़ाकर गोलियों से भून दिया, जिसकी वजह से कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई. 

दरअसल, पटना के बेउर थाना क्षेत्र के बेतौरा रोड में अपराधियों ने जमीन कारोबारी को बीच सड़क पर दौड़ाकर गोलियों से भूना दिया. जमीन कारोबारी की घटनास्थल पर मौत हो गई. एक के बाद एक लगभग 5 गोलियां उन पर बरसाई गई है, जिसमें 3 गोली मिस कर गया. सिर में भी एक गोली मारी गई है.  मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे मैं लेकर मामले के अनुसंधान में जुटी है.

ये भी पढ़ें:दरोगा के घर शराब के नशे में जमकर झूमे रिश्तेदार, एसपी ने दिए जांच के आदेश

बताया जा रहै कि मृतक की पहचान बेतौरा के रहने वाले सत्येंद्र कुमार सिंह के रूप में हुई है. घटना के बाद परिजन पहुंचे और उठाकर पर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी की तलाश कर रही है और अपराधियों को पहचानने में लगी हुई है. बताया जाता है कि अपराधी एक मोटरसाइकिल पर तीन की संख्या में सवार होकर के आए थे और मॉर्निंग वॉक कर रहे सत्येंद्र कुमार पर एक के बाद एक कई गोलियां बरसाई गई. उसके बाद एक गोली उसके सर में भी मारी गई है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्ट: इश्तियाक खान

Trending news