Nawada News: नवादा में लूट की योजना बनाते 3 बदमाश गिरफ्तार, कट्टा और चोरी की 2 बाइक बरामद
Advertisement

Nawada News: नवादा में लूट की योजना बनाते 3 बदमाश गिरफ्तार, कट्टा और चोरी की 2 बाइक बरामद

Nawada Crime: बिहार की नवादा पुलिस ने डकैती की योजना बनाते तीन अंतर जिला गिरोह के बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उन लोगों के पास से कट्टा, कारतूस, बाइक, मोबाइल, टैब और ₹10000 की बरामदगी हुई है.

नवादा में लूट की योजना बनाते 3 बदमाश गिरफ्तार

नवादा: Nawada Crime: बिहार की नवादा पुलिस ने डकैती की योजना बनाते तीन अंतर जिला गिरोह के बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उन लोगों के पास से कट्टा, कारतूस, बाइक, मोबाइल, टैब और ₹10000 की बरामदगी हुई है.

एसडीपीओ पकरीबरावां महेश चौधरी ने बुधवार को वारिसलीगंज थाना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि खगड़िया के मानसी थानाक्षेत्र के अमनी ग्राम निवासी धनंजय कुमार, वारिसलीगंज थानाक्षेत्र के शेरपुर ग्राम निवासी मुस्कान कुमार और नालंदा जिला के सिलाव थानान्तर्गत हरियरी बिगहा ग्राम निवासी पवन कुमार को गिरफ्तार किया गया है.

एसडीपीओ ने बताया कि वारिसलीगंज थाना इलाके के शेरपुर गांव के पास जो मुखिया के निर्माणाधीन घर के पास चार-पांच अपराधी संदिग्ध अवस्था में देखे गए थे. सूचना के बाद वारिसलीगंज थाना की पुलिस जवानों के साथ छापेमारी करने पहुंचे. पुलिस को देख सभी लोग भागने लगे, लेकिन पुलिस ने 3 बदमाशों को पकड़ लिया. जबकि दो बदमाश एक बाइक से भागने में सफल रहे.

गिरफ्तार बदमाशों की तलाशी ली गई तो पवन के पास से एक कट्टा और 5 जिंदा कारतूस की बरामदगी हुई. वहीं मौके से चोरी की 2 बाइक और 4 मोबाइल भी बरामद की गई है. पूछताछ के दौरान इन बदमाशों की निशानदेही पर पूर्व में लूटपाट की एक घटना से जुड़े एक टैब और 10 हजार रुपये की बरामदगी भी की गई.

एसडीपीओ के अनुसार पूर्व में दर्ज वारिसलीगंज थाना कांड संख्या 94/24 में लूटी गई टैब को और ₹10 हजार गिरफ्तार मुस्कान के घर से बरामद किया गया. यह घटना 29 फरवरी 2023 को हुई थी. बंधन बैंक के कर्मी को वारिसलीगंज ओवर ब्रिज के पास लूट गया था. इसके अलावा गिरफ्तार लोगों के पास से चोरी की दो बाइक भी बरामद की गई है. 

वहीं गिरफ्तार बदमाशों में नालंदा जिले के पवन कुमार का आपराधिक इतिहास रहा है और नालंदा जिले के कई थाने में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है. जिसकी नालंदा पुलिस काफी दिनों से तलाश कर रही थी. फिलहाल सभी गिरफ्तार लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है.   

गिरफ्तार बदमाशों में नालंदा जिले के पवन कुमार का कई आपराधिक इतिहास है और नालंदा जिले के कई थाने में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज है। जिसे नालंदा पुलिस काफी दिनों तलाश रही थी, फिलहाल सभी गिरफ्तार लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है

इनपुट- यशवन्त सिन्हा, नालंदा 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: चिराग पासवान ने जीत ली विरासत की जंग, भाजपा ने मोदी के हनुमान को सौंपी हाजीपुर सीट

Trending news