Bihar News: कोर्ट कैंपस में छोटे सरकार की गोली मारकर हत्या, बेऊर जेल से आया था पेशी पर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2012471

Bihar News: कोर्ट कैंपस में छोटे सरकार की गोली मारकर हत्या, बेऊर जेल से आया था पेशी पर

Bihar News: छोटे सरकार बिहटा बेऊर जेल में बंदी था, जो 15 दिसंबर 2023 दिन शुक्रवार को कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था. जिसकी अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

कैदी की कोर्ट कैंपस में गोली मारकर हत्या

Bihar News:  बिहार की राजधानी पटना के दानापुर व्यवहार न्यायालय में उस समय अपराध अफरा-तफरी का माहौल बन गया. जब राजधानी के सबसे बड़े जेल बेऊर से हत्या, लूट और रंगदारी मामले में बिहटा थाना के बंदी छोटे सरकार को पेशी के दौरान अपराधियों ने कोर्ट कैंपस में ही गोलियों से भून डाला. जिसकी वजह से घटना स्थल पर उसकी मौत हो गई. कोर्ट कैंपस में लगे पुलिस के जवानों ने दो हत्या के आरोपियों को कोर्ट कैंपस में ही गिरफ्तार कर लिया. वहीं, कई अपराधी भागने में कामयाब रहे.

बताया जा रहा है कि छोटे सरकार बिहटा थाना क्षेत्र से लूट, हत्या मामले में बेऊर जेल में बंदी था, जो 15 दिसंबर 2023 दिन शुक्रवार को कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था. जिसकी अपराधियों ने गोली मारकर कोर्ट कैंपस में ही हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें: 'चले हैं मेढ़क, अब घोड़े की तरह पैर में नाल ठोकवाने...' गिरिराज का सीएम नीतीश पर तंज

मिली जानकारी के अनुसार, बिहटा थाने के सिकंदरपुर निवासी राजन सिंह का पुत्र अभिषेक उर्फ छोटे सरकार कई हत्याकांड का आरोपी है. वह तीन भाइयों में सबसे छोटा था. उसके पर बिहटा थाना में आधा दर्जन मारपीट, छीना-झपटी के मामले दर्ज हैं. इतना ही नहीं छोटे सरकार नौबतपुर मसौढ़ी और जहानाबाद थाना में हत्याकांड का आरोपी था. फिलहाल, पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:भोजपुर में जहरीला सुई देने से युवक की मौत, परिजनों ने व्यक्ति पर लगाया मारने का आरोप

प्रत्यक्षदर्शी हवलदार ने कहा कि पेशी के लिए लेकर जा रहा था, लेकिन उसी दौरान पीछे से गोली चलाने लगी, उसके बाद हमलोग उसकी तरफ दौड़े और आगे भी आदमी था जो उसको पीछे से गोली मार दिया, जिसके बाद छोटे सरकार की मौत हो गई.

Trending news