छपराः अपराधियों ने गोली मारकर महिला को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
Advertisement

छपराः अपराधियों ने गोली मारकर महिला को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

बिहार के छपरा में लगातार आपराधिक घटनाओं में वृद्धि हो रही है. अपराधी अपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर आराम से फरार हो रहे है. इसी तरह की हत्या का मामला छपरा शहर के बिचला तेलपा पुलिस लाइन के समीप से सामने आया है.

छपराः अपराधियों ने गोली मारकर महिला को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

छपराः बिहार के छपरा में लगातार आपराधिक घटनाओं में वृद्धि हो रही है. अपराधी अपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर आराम से फरार हो रहे है. इसी तरह की हत्या का मामला छपरा शहर के बिचला तेलपा पुलिस लाइन के समीप से सामने आया है. जहां अपराधियों ने एक महिला को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है. 

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव 
मृत महिला की पहचान नगर थाना क्षेत्र के बिचला तेलपा पुलिस लाइन के समीप निवासी लक्ष्मी देवी (30 वर्ष) पति सनोज शाह के रूप में हुई है. मौत के बाद परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है. हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन अपराधियों द्वारा महिला को दो गोली मारी गई है. घटना रविवार के देर रात की बताई जा रही है. जिसके बाद सोमवार की सुबह पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. 

इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत
घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतिका के ससुर ने बताया कि रविवार की रात सभी लोग खाना खाकर सोने चले गए. जिसके बाद मृतिका नए घर में खाना बनाने के बाद पुराने घर में सोने के लिए गई. देर रात गोली चलने की आवाज सुनी गई. गोली के आवाज के साथ आनन-फानन में सभी लोग घर से बाहर निकले, तो देखा कि मृतिका घर से बाहर खून से लथपथ पड़ी हुई है. जिसे इलाज के लिए लोग सदर अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई. 

चर्चा का विषय बना मामला
हालांकि हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन अपराधी गोली मारने के बाद से महिला का मोबाइल साथ लेकर फरार हो गया है. पुलिस टेक्निकल अनुसंधान के रूप में मामले की जांच कर रही है. मृतिका के पति केरल में मार्केटिंग का काम करते हैं. महिला की हत्या का मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.
इनपुट-राकेश 

यह भी पढ़ें- मुंगेर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हथियार के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

Trending news