भागलपुर में विवाहिता के साथ पकड़ा गया प्रेमी, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला
Advertisement

भागलपुर में विवाहिता के साथ पकड़ा गया प्रेमी, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

Bihar Crime: भागलपुर में एक प्रेमी को लोगों ने पीट पीटकर मार डाला है. पूरा मामला जिले के सनोखर थाना क्षेत्र का हैं. जहां देर रात ग्रामीणों ने शादीशुदा महिला को एक युवक के साथ पकड़ लिया. जिसके बाद रात दो बजे ही लोगों ने लाठी डंडे से पीटकर उसकी हत्या कर दी.

भागलपुर में विवाहिता के साथ पकड़ा गया प्रेमी, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

भागलपुर:Bihar Crime: भागलपुर में एक प्रेमी को लोगों ने पीट पीटकर मार डाला है. पूरा मामला जिले के सनोखर थाना क्षेत्र का हैं. जहां देर रात ग्रामीणों ने शादीशुदा महिला को एक युवक के साथ पकड़ लिया. जिसके बाद रात दो बजे ही लोगों ने लाठी डंडे से पीटकर उसकी हत्या कर दी. घटना के बाबत बताया जा रहा है कि बांका अमरपुर के गोरगामा निवासी नीतीश कुमार का सनोखर की रहने वाली शादीशुदा महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

विवाहिता के साथ पकड़ा गया प्रेमी

बुधवार की देर रात नीतीश कुमार अपने भाई के साथ भागलपुर से ट्रेन से प्रेमिका से मिलने प्रेमिका के घर सनोखर पहुंच गया. इस दौरान लोगों ने उसे देख लिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने नीतीश कुमार की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मामले के बारे में बताया जा रहा है कि मृतक नीतीश कुमार और शादीशुदा महिला के बीच रॉन्ग नंबर से बातचीत शुरू हुई थी. महिला 3 बच्चों की मां है जबकि युवक अविवाहित है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Bihar Weather Update: बिहार में शीतलहर का 'येलो' अलर्ट जारी, जानें अगले 5 दिनों तक कैसा रहेगा मौसम

भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला        

मृतक के परिजनों के मुताबिक महिला ने उसे सनोखर बुलाया था यहां उसके साथ महिला के ही लोगों ने मार मार कर हत्या कर दीं वहीं महिला ने कहा कि दुर्गा पूजा में रोंग नम्बर से फ़ोन आया था हम उससे बात नहीं करते थे झगड़ा होता था. वहीं मामले को लेकर एसएसपी ने बताया की पूरे मामले की जानकारी मिली है. जब पूछताछ की गई तो ग्रामीणों ने बताया चोर है. मृतक के परिजनों ने बताया महिला से सम्बन्ध था. जांच की जा रही है,  पूरे मामले पर जांच के बाद ही कार्रवाई होगी.

इनपुट- अश्वनी कुमार

Trending news