Bihar Crime: बिहार में पेड़ से लटकता मिला प्रेमी युगल का शव, आत्महत्या की आशंका
Advertisement

Bihar Crime: बिहार में पेड़ से लटकता मिला प्रेमी युगल का शव, आत्महत्या की आशंका

Bihar Crime: बिहार के सीवान जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में पुलिस ने सोमवार को एक पेड़ से लटकता युवक और युवती का शव बरामद किया.

फाइल फोटो

सीवान: Bihar Crime: बिहार के सीवान जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में पुलिस ने सोमवार को एक पेड़ से लटकता युवक और युवती का शव बरामद किया. पुलिस इसे प्रथम दृष्ट्या आत्महत्या का मामला मानकर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- आपकी आंखें बताएंगी आपका भाग्य, ज्योतिष शास्त्र के नियम से जानिए सब कुछ

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने सरसर गांव से युवक-युवती का शव बरामद किया है. दोनों की पहचान हो गई है. बताया जाता है कि दोनों के बीच पिछले चार वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन परिजनों के विरोध के कारण वे शादी नहीं कर पा रहे थे.

ये भी पढ़ें- Bihar News: संसद सुरक्षा चूक मामले में बिहार के ललित झा के घर पर छापेमारी

दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे. मुफस्सिल थाना के प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या यह आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. दोनों शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- मकर संक्रांति इस बार किस तारीख को? 14 या 15 जनवरी कौन सी है इसकी शुभ तारीख

उन्होंने बताया कि दोनों में पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस मामले को लेकर गांव में बैठक भी हुई थी. ग्रामीणों का कहना है कि लड़की के परिजन इस विवाह के खिलाफ थे, इस कारण शादी नहीं हो पा रही थी.

ये भी पढ़ें- इंडिया की बैठक के पूर्व जदयू ने चली चाल, नीतीश के लिए कर दी इस चीज की मांग
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news